22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमुआ में बोरिंग गाड़ी और ट्रक के बीच सीधी टक्कर, दो की मौत, तीन गंभीर

जमुआ थाना क्षेत्र के कोदंबरी के पास एक बोरिंग गाड़ी और ट्रक के बीच सीधी टक्कर हो गयी. घटना में दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना रविवार रात लगभग 12 बजे घटी.

जमुआ थाना क्षेत्र के कोदंबरी के पास एक बोरिंग गाड़ी और ट्रक के बीच सीधी टक्कर हो गयी. घटना में दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना रविवार रात लगभग 12 बजे घटी. मृतकों में बनियाडीह महेशलिट्टी गांव का डिस्को राय और टुंडी प्रखंड के रांगाटांड़ गांव का शीलाचंद टुडू शामिल हैं. वहीं, घायलों में हिमांशु राणा पिता चेतलाल राणा डोमचांच, मनीष कुमार पिता विजय विश्वकर्मा बरवाडीह, अनिल कुमार पिता रामाश्रय सिंह चास बोकारो शामिल हैं. बताया जाता है कि दोनों वाहनों की टक्कर में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. इन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जमुआ ले जाया गया. वहां इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गयी. गंभीर रूप से घायल लोगों का इलाज सीएचसी में चल रहा है.

अस्पताल में नहीं थे चिकित्सक, तड़पते रहे घायल : परिजन

जमुआ सीएचसी में घायलों के पहुंचने पर वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया. केंद्र में अव्यवस्था की यह स्थिति थी कि कई घायलों काे बेड नहीं मिला. उन्हें जमीन पर लिटा कर इलाज शुरू किया गया. घायल व मृतकों के परिजनों ने अस्पताल कर्मियों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया. कहा कि यदि अस्पताल के कर्मी समय रहते घायलों को रेफर कर देते या बेहतर तरीके से इलाज करते, तो दो लोगों की मौत नहीं होती. इलाज के अभाव में दोनों की मौत हुई. मृतक डिस्को राय के भाई खूबलाल राय ने बताया कि उसका भाई बोरिंग गाड़ी का चालक था. चार अगस्त की देर रात सड़क दुर्घटना में जख्मी हुआ. उसे जमुआ सीएचसी लाया गया. लेकिन अस्पताल में चिकित्सक के नहीं रहने के कारण डिस्को व शीलाचंद टुडू की मौत तड़प-तड़प कर हो गयी. इधर, सीएचसी प्रभारी बलराम सिंह गुर्जर ने कहा कि जख्मी हालत में कुछ लोगों को रविवार की रात लगभग 12 बजे लाया गया. इलाज शुरू किया ही गया था कि दो मरीजों ने दम तोड़ दिया. इलाज में लापरवाही का आरोप बेबुनियाद है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें