25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ayodhya Case: लखनऊ के क्वीन मेरी अस्पताल में भर्ती कराई गई दुष्कर्म पीड़िता

Ayodhya Case: अयोध्या में एक बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. जब वो गर्भवती हुई तो इसका खुलासा हुआ. पुलिस ने इस मामले में सपा नेता मोईद खान और उसके नौकर राजू को गिरफ्तार किया है.

लखनऊ: अयोध्या में सामूहिक दुष्कर्म (Ayodhya Case) का शिकार पीड़ित किशोरी को लखनऊ के क्वीन मेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसे सोमवार को एंबुलेंस से बेहतर इलाज के लिए लखनऊ लाया गया. पीड़िता के साथ उसकी मां भी लखनऊ पहुंची है. सुरक्षा के लिए पुलिस की तैनाती की गई है. दुष्कर्म का शिकार पीड़िता को 12 सप्ताह का गर्भ है.

परिवारीजन भी हैं साथ

दुष्कर्म का शिकार पीड़िता को जिला अयोध्या के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन वहां उसकी बेहतर देखभाल नहीं हो पा रही थी. इसके बाद उसे लखनऊ के क्वीन मेरी अस्पताल में भर्ती करने का फैसला लिया गया. केजीएमयू के प्रवक्ता डॉ. सुधीर सिंह के अनुसार बच्ची की चिकित्सकों ने जांच की तो उसे बुखार और उल्टी की दिक्कत मिली है. परिवारीजनों की सहमति के बाद बच्ची के गर्भपात का फैसला लिया जाएगा. इस बीच उसका इलाज जारी रहेगा.

अपडेट हो रही है…

Also Read: अयोध्या दुष्कर्म मामले में समाजवादी पार्टी ने बैठायी उच्चस्तरीय जांच, बोले सांसद अवधेश प्रसाद

Also Read: लखनऊ में क्यों चर्चा में है बीजेपी नेता का लगाया बैनर, जानें ऐसा क्या है लिखा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें