22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बांटी गयी किट की गुणवत्ता जांच बाहरी एजेंसी से होगी

शैक्षणिक सत्र 2023-24 में कक्षा एक से तीन के विद्यार्थियों को बांटे गये और और वर्तमान शैक्षणिक सत्र 2024-25 में कक्षा कक्षा एक से 12 वीं तक में बांटे जाने वाले एफएलएन/ एलइपी स्टूडेंट किट की गुणवत्ता की जांच किसी बाहरी एजेंसी के माध्यम से कराने के आदेश दिये गये हैं.

पटना. शैक्षणिक सत्र 2023-24 में कक्षा एक से तीन के विद्यार्थियों को बांटे गये और और वर्तमान शैक्षणिक सत्र 2024-25 में कक्षा कक्षा एक से 12 वीं तक में बांटे जाने वाले एफएलएन/ एलइपी स्टूडेंट किट की गुणवत्ता की जांच किसी बाहरी एजेंसी के माध्यम से कराने के आदेश दिये गये हैं. बिहार शिक्षा परियोजना परिषद ने आदेश में कहा है कि वर्तमान सत्र में आपूर्ति की जा रही एफएलएन सामग्री की गुणवत्ता में कमी अथवा अनुमोदित नमूना से भिन्न पाये जाने अथवा अपूर्ण सामग्री प्राप्त होने की दशा में आपूर्तिकर्ता एजेंसी टेलीकम्युनिकेशन्स कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड एवं एजेंसी के एमडी के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जायेगी. परिषद के प्रशासी पदाधिकारी शाहजहां ने एजेंसी के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक संजीव कुमार को लिखे पत्र में साफ किया है कि विधानमंडल के माॅनसून सत्र में बांटी गयी एफएलएन किट की गुणवत्ता पर विधान पार्षदों ने गंभीर आपत्ति दर्ज करायी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें