29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jamshedpur News: एग्रिको वर्कर्स फ्लैट के बंद क्वार्टर में मिलीं 234 लीटर अंग्रेजी शराब

Jamshedpur News: सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के एग्रिको वर्कर्स फ्लैट के बंद क्वॉर्टर नंबर-128 से सिदगोड़ा पुलिस व आबकारी विभाग ने 26 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद किया है.

Jamshedpur News: सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के एग्रिको वर्कर्स फ्लैट के बंद क्वॉर्टर नंबर-128 से सिदगोड़ा पुलिस व आबकारी विभाग ने 26 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद किया है. पेटी में कुल 234 लीटर शराब है. जिसे जब्त कर लिया गया.

आबकारी विभाग की ओर से सिदगोड़ा थाना में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. जब्त शराब अरुणाचल प्रदेश में बिक्री के लिए मान्य है. सोमवार की सुबह करीब 11:30 बजे पुलिस और उत्पाद विभाग ने यह कार्रवाई की है. जानकारी के अनुसार टाटा स्टील यूआइएसएल की टीम ने क्वार्टर नंबर-128 को कब्जा मुक्त कराने के बाद उसमें कंपनी का ताला लगाया था.

कमरे में रखी थी 26 पेटी शराब

सोमवार को टाटा स्टील यूआइएसएल की टीम फिर से क्वार्टर को देखने के लिए पहुंची तो देखा कि उस क्वार्टर के गेट पर लगाया गया ताला बदल दिया गया है. उसके बाद टीम ने इसकी जानकारी सिदगोड़ा पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और क्वार्टर के गेट पर लगे ताला को तोड़ दिया.

जांच के दौरान पाया गया कि क्वार्टर के कमरे में शराब की 26 पेटी रखी हुई है. बंद क्वार्टर में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब मिलने के बाद आबाकारी विभाग को सूचना दी गयी. उसके बाद आबकारी विभाग की टीम फौरन मौके पर पहुंची और शराब को जब्त किया. आबकारी विभाग दूसरे राज्य के शराब का भंडारण को लेकर छानबीन कर रही है.

पड़ोसियों से नहीं मिली कोई जानकारी

शराब जब्त करने के बाद पुलिस ने आसपास के लोगों से इसके बारे में जानकारी ली. लेकिन मौके पर किसी ने भी पुलिस को यह नहीं बताया कि उस क्वार्टर में कौन आता था. आसपास के लोगों ने बताया कि वे लोग उस क्वार्टर में कभी भी किसी को आते जाते नहीं देखा. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें