30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विधानसभा पहुंचे पूर्व मंत्री अखिल गिरि पर मुख्यमंत्री से नहीं हो सकी मुलाकात

राज्य के कारा मंत्री अखिल गिरि ने सीएम ममता बनर्जी के निर्देश पर रविवार को अपना इस्तीफा सौंप दिया था. वह सोमवार को मॉनसून सत्र के अखिरी दिन विधानसभा पहुंचे. वहां मुख्यमंत्री भी थीं.

सीएम ने मंजूर किया कारा मंत्री अखिल गिरि का इस्तीफा राज्यपाल को भेजी कॉपी

संवाददाता, कोलकाताराज्य के कारा मंत्री अखिल गिरि ने सीएम ममता बनर्जी के निर्देश पर रविवार को अपना इस्तीफा सौंप दिया था. वह सोमवार को मॉनसून सत्र के अखिरी दिन विधानसभा पहुंचे. वहां मुख्यमंत्री भी थीं. अखिल गिरि ने सीएम से मिलने की कोशिश की. लेकिन सूत्रों के अनुसार, सीएम उनसे मिलने को इच्छुक नहीं थीं. इस कारण सुरक्षाकर्मियों ने अखिल गिरि को विधानसभा स्थित सीएम कक्ष में प्रवेश नहीं करने दिया. बता दें कि रविवार को तृणमूल कांग्रेस की ओर से अखिल गिरि को महिला वन अधिकारी से माफी मांगने एवं मंत्री पद से इस्तीफा देने का निर्देश दिया गया था. गिरि ने दावा किया कि उन्होंने सोमवार को व्हाट्सएप के जरिये मुख्यमंत्री को इस्तीफा भेज दिया. इसके बाद वह विधानसभा पहुंचे और मुख्यमंत्री से मिलने का अनुरोध किया. लेकिन सीएम ने आवेदन स्वीकार नहीं किया. उधर, मुख्यमंत्री ने विधानसभा में पत्रकारों को बताया कि उन्होंने अखिल गिरि का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है और उनके इस्तीफा पत्र की कॉपी राज्यपाल डॉ सीवी आनंद बोस को भेज दी गयी है.

मुझे अपने किये पर पछतावा नहीं : गिरि

रामनगर के विधायक अखिल गिरि ने सोमवार को विधानसभा में पत्रकारों से बातचीत में कहा,“ अब मैं विधानसभा का सिर्फ एक सदस्य हूं. मैंने गरीब लोगों के लिए लड़ाई लड़ी. जो भी किया, वह लोगों के लिए ही किया. मुझे अपने किये पर कोई पछतावा नहीं है. हालांकि, तनाव में आकर मैंने अधिकारी से जो कहा, उसका मुझे अफसोस है. ”

अविलंब गिरफ्तारी हों अखिल गिरि : अर्जुन

बैरकपुर. बैरकपुर के पूर्व सांसद अर्जुन सिंह ने राज्य के जेल मंत्री अखिल गिरि की गिरफ्तारी की मांग की. फेरीवालों को हटाने के विरोध में रविवार की शाम कांकीनाड़ा बाजार में भाजपा की ओर से बैठक में पूर्व सांसद ने कहा कि महिला रेंज अधिकारी को धमकी देने के आरोप में जेल मंत्री अखिल गिरि को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिये.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें