26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बक्सर में बाइक सवार बदमाशों ने शख्स को गोली मारकर की हत्या, थाना से चंद कदम की दूरी पर घटना को दिया अंजाम…

Bihar Crime News: बक्सर में बाइक सवार बदमाशों ने बाजार से घर लौट परे शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान बक्सर जिला के कोइरपुरवा मोहल्ला निवासी 50 वर्षीय मलई सिंह के रूप में की गई है. जानकारी के अनुसार मलई सिंह सोमवार की देर शाम बाजार से अपने घर वापस लौट रहे थे.

Bihar Crime News: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. अब उनके अंदर पुलिस का भी खौफ नहीं दिख रहा है. बक्सर में बाइक सवार बदमाशों ने बाजार से घर लौट परे शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी है. बदमाशों द्वारा थाने से महज कुछ हीं कदम की दूरी पर इस वारदात को अंजाम दिया गया है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. चारो तरफ खौफ का माहौल है.

मृतक की पहचान बक्सर जिला के कोइरपुरवा मोहल्ला निवासी 50 वर्षीय मलई सिंह के रूप में की गई है. जानकारी के अनुसार मलई सिंह सोमवार की देर शाम बाजार से अपने घर वापस लौट रहे थे. तभी बदमाशों ने घटना को अंजाम दे दिया. बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने कब्रिस्तान के मेन गेट के पास मलई सिंह को गोली मारकर रफूचक्कर हो गए.

ये भी पढ़ें: बिहार सीएमओ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला कोलकाता से गिरफ्तार, चलाता था चाय पान की दुकान…

घटना की जानकारी मिलते हीं परिजनों में मचा कोहराम

घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ मलई सिंह को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. उधर घटना की सूचना जैसे हीं परिजनों को मिली उनके बीच कोहराम मच गया है.

बांग्लादेश की पूर्व पीएम बेगम खालिदा जिया की रिहाई

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें