24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Hasseen Dillruba 3: तापसी पन्नू ने हसीन दिलरुबा 3 को लेकर दिया बड़ा हिंट

Hasseen Dillruba 3: हसीन दिलरुबा के तीन साल बाद, तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी फिल्म के सीक्वल के साथ वापस आ गए हैं. ये फिल्म 9 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. अब एक इंटरव्यू में तापसी ने तीसरे पार्ट को लेकर अपडेट दिया है.

Hasseen Dillruba 3: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी स्टारर हसीन दिलरुबा 2018 में रिलीज हुई थी. इसके दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स ने काफी अच्छा रिव्यू दिया था. लगभग छह साल बाद मेकर्स इसके सीक्वल, ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ के साथ दर्शकों को खुश करने के लिए तैयार हैं, जिसमें सनी कौशल भी शामिल हैं. इसी बीच, अब तापसी ने तीसरे पार्ट को लेकर बड़ा हिंट दिया है. गौरतलब है कि ‘मनमर्जियां’, ‘हसीन दिलरुबा’, ‘रश्मी रॉकेट’ और ‘डंकी’ के बाद ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ तापसी पन्नू और कनिका ढिल्लों के पांचवें सहयोग को दिखाती है.

‘हसीन दिलरुबा 3 को लेकर तापसी पन्नू ने कही ये बात

न्यूज 18 संग बात करते हुए जब तापसी से पूछा गया कि क्या हसीन दिलरुबा का तीसरा पार्ट कार्ड पर है, तो एक्ट्रेस ने मजाक में कहा कि वह अपने को-स्टार विक्रांत मैसी और सनी कौशल की तरह ज्यादा नहीं पढ़ती हैं. हालांकि, उन्होंने फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए कनिका को मैलिस (Malice) किताब दी है. उन्होंने आगे कहा, “उम्मीद है, हसीन दिलरुबा बार-बार आती रहेगी और कभी जाएगी ही नहीं. आप फ्यूचर में भी मेरे और कनिका के बीच बहुत सारे सहयोग देखेंगे.”

Also Read- Phir Aayi Hasseen Dillruba OTT: फिर टपकेगा खून, इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी तापसी पन्नू की फिल्म

Also Read- Tapsee Pannu Birthday : 8 बातें जो आप तापसी पन्नू के बारे में नहीं जानते

फिर आई हसीन दिलरुबा के बारे में

तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी, सनी कौशल और जिमी शेरगिल स्टारर फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ का निर्देशन जयप्रद देसाई ने किया है. कनिका ढिल्लों की ओर से लिखित, कलर येलो प्रोडक्शंस और टी-सीरीज फिल्म्स की ओर से निर्देशित, यह फिल्म 9 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. सीक्वल वहीं से शुरू होता है, जहां आखिरी कहानी खत्म हुई थी, और हम फिर से रानी (तापसी पन्नू) से मिलते हैं. वह अभी भी अपने पति रिशु (विक्रांत मैसी) के साथ रहती है.

Entertainment Trending Videos

Also Read- पैपराजी से नाराजगी पर तापसी पन्नू ने कहा ‘मुझे ये चीजें पिक्चर लाकर…’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें