30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP Police Constable Exam 2024: यूपी पुलिस कॉन्सटेबल परीक्षा से पहले जरूरी नोटिस जारी, जल्द जारी होगा एडमिट कार्ड

UP Police Constable Exam 2024: फरवरी में यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक हो गया था। इस परीक्षा के लिए करीब 48 लाख अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था. इस बार उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती बोर्ड ने कहा है कि वह किसी भी तरह का जोखिम नहीं लेगा. परीक्षा कराने के लिए खास तैयारियां की जा रही हैं.

UP Police Constable Exam 2024: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने यूपी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा 2024 पर एक महत्वपूर्ण नोटिस जारी किया है. परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों के लिए आधिकारिक नोटिस UPPBPB की आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर उपलब्ध है. बता दें जल्द ही यूपी पुलिस कॉन्सटेबल परीक्षा के एडमिट कार्ड को जारी किया जाएगा.

ऑफिशियल नोटिस में कही गई ये बात

बोर्ड ने आधिकारिक नोटिस में उम्मीदवारों और अन्य लोगों से कहा है कि वे भर्ती परीक्षाओं की पवित्रता को भंग करने से संबंधित किसी भी प्रयास जैसे पेपर लीक, पेपर खरीदना और बेचना, परीक्षाओं में धोखाधड़ी, सॉल्वर गैंग या किसी अन्य अवांछनीय गतिविधि के बारे में व्हाट्सएप या ईमेल के माध्यम से अधिकारियों को सूचित करें.

BPSC TRE 3.0 Answer Key 2024: बिहार शिक्षक भर्ती परीक्षा के आंसर की जल्द होंगे जारी

यूपी पुलिस कॉन्सटेबल परीक्षा कब आयोजित की जाएगी ?

यूपी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा की तिथियों में संशोधन किया गया है और अब यह परीक्षा 23, 24, 25, 30, 31, 2024 अगस्त को आयोजित की जाएगी. परीक्षा दो पालियों में होगी. 26 अगस्त को जन्माष्टमी की छुट्टी होने के कारण लिखित परीक्षा के बीच अंतराल रखा गया है.

कितने पदों के लिए ली जा रही है यूपी पुलिस कॉन्सटेबल परीक्षा ?

यूपी पुलिस कांस्टेबल के 60,244 पदों पर भर्ती के लिए यह परीक्षा आयोजित की जाएगी.

यूपी पुलिस कॉन्सटेबल परीक्षा का एडमिट कार्ड कब रिलीज होगा ?

यूपी पुलिस कॉन्सटेबल परीक्षा का एडमिट कार्ड uppbpb.gov.in पर जारी किया जाएगा. हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक अपडेट नहीं है कि बोर्ड यूपी पुलिस कांस्टेबल एडमिट कार्ड 2024 कब जारी करेगा, मीडिया रिपोर्टों का दावा है कि बोर्ड इस सप्ताह हॉल टिकट प्रकाशित करने की संभावना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें