28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

LK Advani: लालकृष्ण आडवाणी अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

LK Advani: वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी को एक बार फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

LK Advani: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को आज सुबह इंद्रप्रस्थ अपोलो अस्पताल के न्यूरोलॉजी विभाग में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने बताया, उनकी हालत स्थिर है और उन्हें निगरानी में रखा गया है. लालकृष्ण आडवाणी नियमित जांच के लिए अपोलो अस्पताल में डॉ विनीत सूरी की देखरेख में भर्ती हैं. डॉ विनीत सूरी ने कहा, वह ठीक हैं और जल्द ही उन्हें छुट्टी मिल जाएगी.

3 जुलाई को भी अस्पताल में हुए थे भर्ती

इससे पहले 3 जुलाई को बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि एक दिन के बाद यानी 4 जुलाई को उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई थी. उससे पहले उन्हें 26 जून को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तबीयत बिगड़ने पर उन्हें देर रात करीब 11 बजे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के पुराने निजी वार्ड में भर्ती कराया गया था.

भारत रत्न से नवाजे गए हैं आडवाणी

इसी साल 31 मार्च को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दिल्ली में अपने आवास पर पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित किया था. यह देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान है. लालकृष्ण आडवाणी ने 1998 से 2004 तक गृह मंत्री और 2002 से 2004 तक अटल बिहारी वाजपेयी के शासन काल में डिप्टी पीएम रहे हैं.

कौन हैं बेगम खालिदा जिया

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें