30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand News: लोहरदगा में आटा चक्की ब्लास्ट, एक युवक की मौत, दो बच्चे घायल

Jharkhand News: लोहरदगा जिले के सेन्हा में आटा चक्की ब्लास्ट हुआ है. इसमें एक युवक की मौत हो गयी, जबकि दो बच्चे घायल हो गए हैं. दोनों बच्चों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

Jharkhand News: लोहरदगा, गोपी कुंवर-लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के सेन्हा जंगल मोहल्ले के समीप आटा चक्की ब्लास्ट होने से एक युवक की मौत हो गयी, जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद तीनों घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सेन्हा ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल लोहरदगा भेज दिया गया. अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही युवक की मौत हो गयी, जबकि दोनों बच्चों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

गेहूं की पिसाई के दौरान चक्की ब्लास्ट

लोहरदगा जिले के सेन्हा जंगल मोहल्ला निवासी महबूब अंसारी का 21 वर्षीय पुत्र असफाक अंसारी घर पर गेहूं पिसाई का काम करता था. वह मंगलवार को भी गेहूं की पिसाई कर रहा था. उसी दौरान अचानक चक्की ब्लास्ट कर गया, इससे आटा चक्की चला रहा असफाक अंसारी घायल हो गया. वहीं पर खड़ा 6 वर्षीय तंजील अंसारी और 3 वर्षीय साकिब अंसारी भी हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए.

अस्पताल ले जाने के दौरान युवक की हो गयी मौत

हादसे के बाद सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सेन्हा ले जाया गया, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. वहीं अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही असफाक अंसारी की मौत हो गयी. दोनों घायल बच्चों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही सेन्हा पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी है.

Also Read: Jharkhand Crime News: लोहरदगा में शराबी पति ने आपसी विवाद में पत्नी को मार डाला, वारदात के बाद हुआ फरार

Also Read: ACB Trap: लोहरदगा के आपदा प्रबंधन पदाधिकारी विभाकर कुमार 15 हजार रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट, एसीबी ने बिचौलिए को भी दबोचा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें