22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रोहितेश्वर धाम मंदिर परिसर में गिरा ठनका, छह जख्मी

कैमूर पहाड़ी पर स्थित रोहितेश्वर धाम परिसर में आकाशीय बिजली (ठनका) गिरने से छह लोग घायल हो गये. घायलों में तीन की हालत गंभीर बतायी गयी है.

अकबरपुर. कैमूर पहाड़ी पर स्थित रोहितेश्वर धाम परिसर में आकाशीय बिजली (ठनका) गिरने से छह लोग घायल हो गये. घायलों में तीन की हालत गंभीर बतायी गयी. मंदिर के पुजारी मुकेश पाठक ने बताया कि मंगलवार को करीब तीन बजे जोरदार बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिर गयी. इससे परिसर में लगायी गयी दुकानों को झटका लगा. इसमें छह लोग घायल हो गये. घायल लोगों में सिद्धांत कुमार पिता अजय सिंह, गोपाली साह पिता रामबचन कश्यप, धर्मेंद्र कुमार पिता पुरुषोत्तम सोनी, कृष कश्यप पिता सत्यनारायण कश्यप, विवेक मिश्रा पिता भागवत मिश्रा एवं अन्य एक भी जख्मी हुआ है. ये सभी रोहतास नगर पंचायत के निवासी हैं. इनमें तीन की हालत गंभीर है. घायलों को रोहतास प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एक गाड़ी से लाया गया है. ठनके से देवी मंदिर के सभी बिजली के तार जल गये और आग लग गयी. घटना के बाद मंदिर कमेटी ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार की उदासीनता के कारण हर साल वज्रपात से क्षति होती है. सरकार को बचाव के लिए कोई कदम उठाना चाहिए.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें