28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जुगसलाई फाटक के पास 28 दुकानों और खटालों पर चला बुलडोजर

जुगसलाई थाना क्षेत्र के रेलवे क्रॉसिंग के निकट मंगलवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया. इस अभियान में रेलवे की जमीन पर बने अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया.

जमशेदपुर :

जुगसलाई थाना क्षेत्र के रेलवे क्रॉसिंग के निकट मंगलवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया. इस अभियान में रेलवे की जमीन पर बने अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया. रेलवे के लैंड और इंजीनियरिंग विभाग के साथ आरपीएफ और स्थानीय पुलिस के सहयोग से अभियान चलाकर वहां बने 28 खटाल और दुकानों को हटाया गया. अतिक्रमणकारियों को पहले ही नोटिस देकर एक सप्ता में खुद से अतिक्रमण हटाने को कहा गया था, मगर किसी ने अतिक्रमण नहीं हटाया. जिसके बाद मंगलवार को लैंड डिपार्टमेंट के एसएससी संजय गुप्ता के नेतृत्व में अतिक्रमण को हटाया गया. संजय गुप्ता ने बताया कि रेलवे ट्रैक के किनारे अतिक्रमण सुरक्षा की दृष्टिकोण से भी घातक है. उन्होंने बताया कि अभियान चलाकर पहले इस रेलवे की जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराया जा रहा है. उसके बाद डिपार्टमेंट द्वारा बाउंड्री करायी जाएगी, ताकि दोबारा अतिक्रमण न हो सके. उन्होंने बताया कि बहुत जल्द एफओबी का भी काम शुरू होगा. इस दौरान सुरक्षा के दृष्टिकोण से भारी संख्या में आरपीएफ के जवान और स्थानीय थाने की पुलिस मौजूद थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें