23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चेतना मार्च के लिए मंजीत सिंह संयोजक, शैलेंद्र सिंह सह संयोजक बनाये गये

शिरोमणि शहीद बाबा जीवन सिंह जी की 368वें जन्मदिवस पर श्री अकाल तख्त श्री अमृतसर से निकलने वाली चेतना मार्च की 25वीं वर्षगांठ पर चार सितंबर को पटना गायघाट गुरुद्वारा साहिब से भव्य चेतना मार्च नगर कीर्तन निकलेगा.

सीजीपीसी प्रधान भगवान सिंह मुख्य सलाहकार और सुरजीत सिंह बनाये गये सलाहकार

एग्रिको मैदान से तीन सितंबर को रवाना होगी संगत, पटना से चार को निकलेगा चेतना मार्च

जमशेदपुर :

शिरोमणि शहीद बाबा जीवन सिंह जी की 368वें जन्मदिवस पर श्री अकाल तख्त श्री अमृतसर से निकलने वाली चेतना मार्च की 25वीं वर्षगांठ पर चार सितंबर को पटना गायघाट गुरुद्वारा साहिब से भव्य चेतना मार्च नगर कीर्तन निकलेगा. आयोजन को भव्य व सफल बनाने के लिए स्थानीय स्तर पर कमेटियों का गठन किया गया है. बाबा जीवन सिंह ट्रस्ट श्री अमृतसर के अध्यक्ष सरदार जसवंत सिंह ने रंगरेटा महासभा के अध्यक्ष सह जमशेदपुर से नगर कीर्तन के आयोजनकर्ता मंजीत सिंह गिल को चेतना मार्च का नेशनल संयोजक बनाया है. सीजीपीसी ने मंजीत सिंह गिल को शॉल भेंट कर सम्मानित किया. बाबा जीवन सिंह ट्रस्ट द्वारा झारखंड प्रदेश गुरुद्वारा कमेटी के प्रधान सरदार शैलेंद्र सिंह को वाइस चेयरमैन, सीजीपीसी प्रधान भगवान सिंह को मुख्य सलाहकार व टिनप्लेट गुरुद्वारा के प्रधान सुरजीत सिंह खुशीपुरा को सलाहकार बनाये जाने पर मंगलवार को साकची स्थित सीजीपीसी कार्यालय में रंगरेटा महासभा के प्रधान मंजीत सिंह गिल के नेतृत्व में शॉल भेंट कर स्वागत किया गया. चेतना मार्च में शामिल होने के लिए जमशेदपुर से तीन सितंबर को 700 से अधिक लोगों का जत्था पटना के लिए सड़क-रेल मार्ग से रवाना होगा.

सीजीपीसी के प्रधान भगवान सिंह एवं चेयरमैन सरदार शैलेंद्र सिंह ने कहा कि चार सितंबर को गायघाट साहिब से निकलने वाले नगर कीर्तन में सीजीपीसी की ओर से संगत को पटना साहिब ले जाने में हर संभव सहयोग दिया जायेगा. बैठक में चंचल सिंह, गुरनाम सिंह बेदी, सुरजीत सिंह, सुखविंदर सिंह राजू समेत अन्य कई अन्य लोग उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें