26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लूट मामले में दो अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

बख्तियारपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर लूट मामले में दो अपराधी को एक दो नाली बंदुक और लूट की दो बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया.

प्रतिनिधि, सिमरी बख्तियारपुर. बख्तियारपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर लूट मामले में दो अपराधी को एक दो नाली बंदुक और लूट की दो बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया. इस संदर्भ में बख्तियारपुर थाना में प्रेस वार्ता में एसडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर ने जानकारी देते हुए कहा कि बीते 10 जुलाई को थाना क्षेत्र के भौंरा पुल के समीप बाइक लूट और 24 जुलाई की रात कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय के समीप लूट मामले में एसपी के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया था. जिसमें थानाध्यक्ष अजय कुमार, अपर थानाध्यक्ष इंदल कुमार, दारोगा विवेक कुमार और महिला दरोगा स्नेहा कुमारी सहित रिजर्व पुलिस बल को शामिल किया गया था. टीम को सूचना मिली कि भौंरा पुल के समीप लूट की गयी बाइक के साथ सलखुआ थाना क्षेत्र के पिपरा गांव निवासी पुलेंद्र यादव के पुत्र सुशांत कुमार को देखा गया है. जिस पर पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए उसके घर छापेमारी की तो उसके घर से लूटी गयी बाइक बीआर 19 क्यू 07183 और 24 जुलाई को कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय के समीप से शंकर यादव से लूटा गया मोबाइल बरामद किया गया. वहीं पुलिस ने गिरफ्तार किये गये सुशांत कुमार की निशानदेही पर थाना क्षेत्र के लगमा गांव निवासी जय जय राम सिंह के पुत्र भीम कुमार के घर छापेमारी की. उसके घर से एक दो नाली बंदूक, एक लूट की बाइक बीआर 19 वी 0845 और एक मोबाइल बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि बरामद की गयी बाइक सौरबाजार थाना क्षेत्र के बरसम चौक से लूटी गयी थी. पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान दोनों अपराधियों ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए अन्य लूट की घटना को अंजाम देने की बात कही है. पुलिस उन लूटी गयी बाइक की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें