28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अपराध की योजना बना रहे दो अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम दिए जाने की योजना बना रहे दो बदमाशों को एक कट्टा, तीन कारतूस, बाइक सहित अन्य सामान के साथ सोमवार की शाम गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया.

प्रतिनिधि, पतरघट. किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम दिए जाने की योजना बना रहे दो बदमाशों को एक कट्टा, तीन कारतूस, बाइक सहित अन्य सामान के साथ सोमवार की शाम गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया. थाना अध्यक्ष प्रभाकर भारती के नेतृत्व में एसआई नीरज कुमार, सोनू कुमार के द्वारा पुलिस बल के सहयोग से गोलमा पश्चिम पंचायत स्थित बासा टोला के समीप गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की गयी. थाना अध्यक्ष पुनि प्रभाकर भारती ने बताया कि संध्या गश्ती के दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली कि गोलमा-विराटपुर मुख्य सड़क मार्ग स्थित बासा टोला बस्ती में राजेंद्र साह के बसबिट्टी में पांच बाइक सवार अपराधी हथियार के साथ आपस में बैठक कर क्षेत्र में किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम दिए जाने की गुप्त योजना बना रहा है. उन्होंने बताया कि मिली सूचना के आधार पर उनके नेतृत्व में अधिकारियों व पुलिस बल के सहयोग से उक्त स्थल पर पहुंचकर घेराबंदी करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि उसके अन्य तीन साथी मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकलने में कामयाब रहा. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में मोती पोखर बस्ती स्थित वार्ड 18 के निवासी पिंटू कुमार पिता सुरेंद्र यादव से पुलिस ने एक लोडेड कट्टा व मिथलेश कुमार उर्फ छोटू यादव पिता स्व उदो यादव के पास से दो जिंदा कारतूस, 2500 रुपये नकदी, दो एंड्रॉयड मोबाइल, एक बाइक बीआर 43 एम 5386, एक हथौड़ा, लोहा का दो पाइप, एक लोहा का छेनी, 16 नंबर का एक रिंच बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश तथा उसके अन्य फरार तीन साथियों के खिलाफ मामला दर्ज पुलिस अभिरक्षा में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें