25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रैक्टर से कुचलकर मौत मामले में छह माह बाद भी डरहार पुलिस के हाथ खाली

फरवरी माह में डरहार थाना क्षेत्र के असेय में मधुबनी जिले के भेजा थाना क्षेत्र के डुमरिया निवासी एक युवक की ट्रैक्टर से कुचल कर मौत हो गयी थी.

प्रतिनिधि, नवहट्टा. फरवरी माह में डरहार थाना क्षेत्र के असेय में मधुबनी जिले के भेजा थाना क्षेत्र के डुमरिया निवासी एक युवक की ट्रैक्टर से कुचल कर मौत हो गयी थी. घटना के छह माह बाद भी नामज़द आरोपितों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं हो पायी है. मिली जानकारी के मुताबिक, डुमरिया गांव निवासी बबलू कुमार अपने बहनोई के यहां सरस्वती पूजा में घूमने आया था. संध्या समय में नदी किनारे घूमने के दौरान असेय गांव के ही रंजीत यादव व योगेंद्र यादव पर ट्रैक्टर से कुचल कर जान से मार देने का मामला डरहार थाना में दर्ज है. घटना के 6 माह बाद भी अब तक कोई पुलिसिया कार्रवाई नहीं हो पायी है. वहीं मृतक के बहनोई बीरेंद्र यादव ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से पुलिस का चौखट खटखटाकर थक गये हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो पायी है. ऐसा लगता है प्रशासन सिर्फ पहुंच वाले लोग का ही कार्य करती है. मृतक के बहनोई बीरेंद्र यादव ने बताया कि मंगलवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आवेदन देकर नामजद दोषी आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है. मधुश्रावणी पर्व आज होगा संपन्न महिषी. मिथिला में नव विवाहिताओं के आस्था का महापर्व आज टेमी के संग संपन्न होगा. बता दें कि नव विवाहिता अपने पति के सुदीर्घ व सुखमय जीवन की प्राप्ति के लिए सावन कृष्ण पक्ष के पंचमी तिथि को व्रत का संकल्प लेती हैं व शिव पार्वती के संग नाग देवता की पूजा-अर्चना करती है. तृतीया तिथि में व्रत उपासना की समाप्ति होती है. इस अवसर पर सुहागिन महिलाओं को भोजन कराने व आशीर्वाद लेने की परंपरा है. गांव में नव विवाहिताओं के घर उत्सवी माहौल बना है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें