27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एनएच 227 पर एक चढ़ा बाढ़ का पानी, आवागमन हुआ मुश्किल

नेपाल के तराई क्षेत्रों में हुई भारी वर्षा के चलते श्रीखंडी भिट्ठा गांव से होकर बहने वाली रातो नदी मंगलवार की शाम अचानक उफना गयी.

सुरसंड. नेपाल के तराई क्षेत्रों में हुई भारी वर्षा के चलते श्रीखंडी भिट्ठा गांव से होकर बहने वाली रातो नदी मंगलवार की शाम अचानक उफना गयी. रातो नदी के उफनने से भिट्ठामोड़ चौक से रातो पुल तक एनएच 227 पर एक फुट पानी का तेज बहाव हो रहा है. जबकि वार्ड संख्या पांच में बाढ़ का पानी प्रवेश कर गया है. उक्त वार्ड में जानेवाली एकमात्र पीसीसी सड़क पर दो से ढाई फुट पानी का तेज बहाव होने से लोगों को आवाजाही में काफी परेशानी हो रही है. लोगों को रोजमर्रा की सामान खरीदारी करने के लिए भिट्ठामोड़ चौक पर जाना भी मुश्किल हो गया है. प्रत्येक वर्ष रातो नदी का कहर झेल चुके अनुसूचित व पिछड़ी जाति के करीब पांच सौ परिवारों को घर में बाढ़ का पानी घुसने का भय सताने लगा है. लोग उंचे व सुरक्षित स्थान की तलाश में जुट गए हैं. मुखिया प्रतिनिधि राम विवेकी साह ने बताया कि दोपहर बाद से रातो नदी के जलस्तर अचानक वृद्धि होने लगी. शाम होते ही वार्ड संख्या पांच में बाढ़ का पानी प्रवेश कर गया है. उक्त वार्ड में जानेवाली पीसीसी सड़क बाढ़ के पानी में डूब गया है. जबकि एनएच 227 पर एक फुट पानी का तेज बहाव हो रहा है. संवाद प्रेषण तक जलस्तर में वृद्धि जारी था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें