27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महावीरी झंडा जुलूस को लेकर हुई अनुमंडल शांति समिति बैठक

महावीरी झंडा जुलूस को लेकर गुरुवार को ढाका स्थित अनुमंडलीय सभागार में अनुमंडल स्तरीय शांति समिति की बैठक एसडीओ निशा की अध्यक्षता में हुई.

सिकरहना.महावीरी झंडा जुलूस को लेकर गुरुवार को ढाका स्थित अनुमंडलीय सभागार में अनुमंडल स्तरीय शांति समिति की बैठक एसडीओ निशा की अध्यक्षता में हुई. बैठक में झंडा जुलूस पर विधि व्यवस्था एवं शांति सौहार्द कायम रहे इस पर व्यापक विचार विमर्श व चर्चा की गयी. इस दौरान उपस्थित सदस्यों ने अपने-अपने विचारों एवं सुझावों से प्रशासन को अवगत कराया. एसडीओ ने कहा कि हर पर्व की अपनी एक गरिमा व महत्व है. ऐसा कोई आचरण न करे कि इसकी गरिमा को ठेस पहुंचे. गरिमा टूटती है और विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न होगी तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी. शांति समिति के सदस्य समाज के नब्ज है.पर्व त्योहार के दौरान विधि व्यवस्था बनाये रखने में आप सभी शांति समिति सदस्यों का सहयोग प्रशासन को मिलता रहा है और उम्मीद है कि आगे भी मिलेता रहेगा.डीएसपी अशोक कुमार ने कहा कि पर्व के दौरान किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दे. कोई बात सामने आती हैं तो पहले उसकी सच्चाई पता कर ले. प्रशासन का सहयोग ले. डीएसपी ने कहा कि गत दिनों ढाक में हुई तोड़ फोड़ व आगजनी की घटना अफवाह व झूठी बातों से हुई थी. संवेदनशील स्थानों पर दंडाधिकारी के साथ पुलिस बल की तैनाती की जाएगी. साथ ही जगह-जगह पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएगें. बैठक में बीडीओ इस्माइल अंसारी, नप के इओ कमल सिंधु,सीओ सतीश कुमार सिंह, बीडीओ चिरैया रामनाथ कुमार,एसएचओ ढाका अभिनंदन कुमार सिंह, जिला पार्षद दिलीप सर्राफ, एमएलसी प्रतिनिधि आफताब आलम,जितेंद्र झा, नेक मोहम्मद,जमील अख्तर,अंजार खान,मो मोहीउद्दीन उर्फ कालू बाबू,मो नुरैन,वसी अख्तर,भागेश्वर चौधरी,आफताब आलम,लालबाबू प्रसाद,ई०किशोर कुमार,अली अख्तर उर्फ गुड्डू, शम्स तबरेज, अफरोज आलम, मो नुरैन,पपु चौधरी,डॉ सुनील सिन्हा,सुरेश सर्राफ, भागेश्वर चौधरी, डॉ तमन्ना वगैरह मौजूद थे .

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें