30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुल्तानपुर हादसे में पुलिस ने दर्ज की दो प्राथमिकी

वैशाली जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में नौ कांवरियों की मौत के मामले में पुलिस ने दो प्राथमिकी दर्ज की है. मृतक के परिजनों के सामूहिक आवेदन के आधार पर यूडी केस दर्ज किया गया है.

वैशाली जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में नौ कांवरियों की मौत के मामले में पुलिस ने दो प्राथमिकी दर्ज की है. मृतक के परिजनों के सामूहिक आवेदन के आधार पर यूडी केस दर्ज किया गया है. वहीं दूसरी प्राथमिकी थानाध्यक्ष के बयान पर डीजे संचालक के विरुद्ध दर्ज दी गयी है. पुलिस ने घटनास्थल से डीजे, पिकअप वैन व अन्य सामान जब्त कर लिये हैं. इस मामले में सुल्तानपुर गांव निवासी चंदेश्वर पासवान के पुत्र कृष्णमोहन पासवान ने पुलिस को दिये आवेदन में आरोप लगाया है कि बीते चार अगस्त को बाबा हरिहरनाथ मंदिर में जलाभिषेक के लिए डीजे ट्रॉली लेकर जा रहे थे. गांव में ही ट्रॉली हाइ वोल्टेज तार की चपेट में आ गयी. इस घटना में सुल्तानपुर गांव निवासी उसके भाई चंदन कुमार के अलावा रवि पासवान, राजा कुमार, अमोद पासवान, नवीन कुमार तथा जढ़ुआ बड़ई टोला निवासी नौमी कुमार, सुमन कुमार, आशीष कुमार तथा आशिक कुमार की मौत हो गयी थी. वहीं गांव के ही मदन भगत के पुत्र साजन कुमार, उमेश भगत के पुत्र राजीव कुमार तथा चंदेश्वर पासवान के पुत्र चंद्रमोहन कुमार झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गये थे. वहीं दूसरी ओर औद्योगिक थानाध्यक्ष राजेश रंजन ने डीजे संचालक सुल्तानपुर गांव निवासी प्रमोद पासवान के पुत्र मुन्ना कुमार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है. प्राथमिकी में थानाध्यक्ष ने आरोप लगाया है कि बीते रविवार की देर रात सुल्तानपुर गांव से जल चढ़ाने हरिहरनाथ मंदिर जा रहे शिवभक्तों की डीजे ट्रॉली के हाइपर टेंशन तार की चपेट में आने से नौ शिवभक्तों मौत की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सदर अस्पताल भर्ती कराया. घटना के बाद से डीजे संचालक अपने परिवार के सदस्यों के साथ फरार बताया जा रहा है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें