25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

श्रावणी मेला: सुल्तानगंज गंगा घाट के पास वाहन चोर गिरोह सक्रिय, कांवरियों की बाइक कर रहे चोरी

श्रावणी मेला के दौरान सुल्तागनंज गंगा घाट के पास वाहन चोर गिरोह सक्रिय हो चुका है. कांवरियों की बाइक चोरी की जा रही है. कुछ घटनाएं सामने आयी है.

भागलपुर में वाहन चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है. शहर में बाइक चोरी की घटना लगातार सामने आ ही रही थी अब श्रावणी मेला 2024 के दौरान सुल्तानगंज में भी वाहन चोर गिरोह सक्रिय हो चुका है. सुल्तानगंज में गंगाजल भरने आ रहे श्रद्धालुओं की बाइक चोरों के रडार पर रहती है. यहां अब कांवरियों की बाइक चोरी होने लगी है. ऐसे दो ताजा मामले सामने आए हैं. बांका और बंगाल से आए कांवरियों की बाइक चोरी कर ली गयी. थाने में केस दर्ज कराया गया है.

कांवरिया की दो बाइक चोरी

सुलतानगंज में बांका जिला से आये कांवरिया शशिभूषण झा की मोटरसाइकिल चोरी कर ली गयी. वहीं बंगाल के बर्दवान जिला के दुर्गापुर जिला के कांवरिया अमित कुमार चौहान की बाइक चोरी कर ली गयी. कांवरिया शशिभूषण ने मामला दर्ज कराते हुये बताया कि सुलतानगंज देवघर मुख्य मार्ग पर शिव वाटिका के पास टीभीएस शो रूम के पास बाइक लगाया था. जब गंगा स्नान कर लौटे तो बाइक गायब थी. बंगाल के कांवारिया अमित कुमार चौहान ने बताया कि थाना रोड के एमपीटी भट्टा के पास बाइक लगाकर गंगाजल भरने गये थे. जब वापस लौटे तो बाइक गायब थी. दोनों मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है.

ALSO READ: Bihar Weather: बिहार के इन जिलों में आज होगी भारी बारिश, अगले 24 घंटे का मौसम जानिए…

बेगूसराय से आया सीएनजी टेंपो सुलतानगंज से चोरी

एक सीएनजी टेंपो भी सुल्तानगंज से चोरी हुई है. बेगूसराय से सुल्तानगंज सीएनजी टेंपो से पहुंचे कांवरिया का टेंपो चोरी हो गयी. इस घटना को लेकर नीमाचंद्रपुर, बेगूसराय निवासी टेंपो चालक धर्मेंद्र पासवान ने केस दर्ज कराया है. मामले में कहा गया है कि बलिया बेगूसराय निवासी जमील का सीएनजी छोटा टेंपो से चार यात्री को रिज़र्व लेकर आये थे. टेंपो शिवनंदनपुर शिव वाटिका के आगे पार्किंग में लगाया. बाथरूम से वापस आये तो टेंपों गायब थी. थाना में केस दर्ज करने के बाद पुलिस छानबीन कर रही है.

श्रावणी मेले की भीड़ में चोर गिरोह सक्रिय

गौरतलब है कि श्रावणी मेला 2024 को लेकर श्रदालुओं की भीड़ इन दिनों सुल्तानगंज में उमड़ी रहती है. अजगैवीनगरी का चप्पा-चप्पा कांवरियों से भरा रहता है. नमामि गंगे घाट पर भी चोरों की सक्रियता है. ये कांवरियों के सामान गायब करते हैं. पिछले दिनों लगातार ऐसी घटनाएं सामने आयी हैं जब गंगा स्नान करने वाले कांवरियों के थैले गायब कर दिए गए. हाल की घटना में सहरसा के एक कांवरिये का थैला चोरी करके भाग रहे चोर को लोगों ने पकड़ा और पुलिस के हवाले किया. वहीं अब वाहन चोरी की घटना भी सामने आने लगी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें