21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘Dil Dhadakne Do’ एक्ट्रेस दिव्या सेठ पर टूटा दुखों का पहाड़, इकलौती बेटी की अचानक हुई मौत

Divya Seth की इकलौती बेटी की अचानक मौत के बाद पूरा परिवार शोक में है. एक्ट्रेस की बेटी महज 24 साल की थीं. वह मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेठ की नातिन थीं.

Divya Seth इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. उन्होंने टीवी से लेकर कई फिल्मों में काम किया है. जिसमें टीवी शो हम लोग, बनेगी अपनी बात से लेकर फिल्म दिल धड़कने दो शामिल है. इस वक्त एक्ट्रेस के सिर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. दरअसल, सोमवार को उनकी इकलौती बेटी मिहिका शाह की अचानक मौत से पूरा परिवार सदमे में है. महिमा ने 5 अगस्त, 2024 को सिर्फ 24 साल की उम्र में दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया.

सोशल मीडिया पर शेयर किया दुखद समाचार

दिव्या सेठ ने इस दुखद खबर की जानकारी खुद एक पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर की. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी दिवंगत बेटी के लिए रखे जाने वाले शांति पूजा की जानकारी दी. उन्होंने पोस्ट में लिखा कि ‘बहुत दुख के साथ हम आपको सूचित कर रहे हैं कि 5 अगस्त, 2024 को हमारी प्यारी लाड़ली मिहिका शाह ने आखिरी सांस ली और अब वह हमारे बीच नहीं हैं. उसकी याद में 8 अगस्त 2024 को शाम 4 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक मुंबई के सिंध कॉलोनी कल्ब हाउस में शोक सभा का कार्यक्रम रखा जाएगा.’

Also Read आज ही परिवार संग देखे ये ओटीटी शो, होगा गुड फील

Also Read Netflix: अगस्त में खूब मन लगाके रखेगा ओटीटी का जादू, होगी सीरीज और फिल्मों का भ्रमर

इकलौती संतान थी मिहिका शाह

दिव्या सेठ की बेटी मिहिका, उनकी और उनके पति सिद्धार्थ शाह की इकलौती संतान थी. वहीं, मिहिका शाह की नानी बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री सुष्मिता सेठ हैं. मिहिका की अचानक मौत के पीछे के कारण पर अभी कोई अपडेट सामने नहीं आई है. हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक लंबे समय से मिहिका शाह तेज बुखार से जूझ रही थीं. जिसके बाद उन्होंने 5 अगस्त, 2024 को दम तोड़ दिया. मिहिका के जाने के बाद पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ है. एक्ट्रेस दिव्या आखरी बार यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 में नजर आई थीं.

Entertainment Trending Videos

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें