26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Road Accident: औरंगाबाद में अनियंत्रित ट्रक ने बिहार पुलिस परीक्षार्थी को रौंदा, महिला की मौत

Road Accident: संजय अनिता और सरीला को बाइक से लेकर नासरीगंज-दाउदनगर-ओबरा होते हुए औरंगाबाद लेकर आ रहा था. जैसे ही भरथौली व चित्रगोपी मोड़ के बीच पहुंचा, तभी अनियंत्रित ट्रक बाइक को रौंदती हुई निकल गयी.

Road Accident: औरंगाबाद : पटना मुख्य पथ के जम्होर थाना क्षेत्र के भरथौली व चित्रगोपी मोड़ के बीच टेक रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार पति-पत्नी व साली को रौंद दिया. इस घटना में एक 30 वर्षीय महिला की मौत हो गयी. वहीं जीजा-साली घायल हो गए. मृतक की पहचान रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के घोसिया गांव निवासी संजय पासवान की पत्नी अनिता कुमारी के रूप में हुई है. वहीं अनिता का पति संजय पासवान व बहन रोहतास जिले के गुड़ारी थाना क्षेत्र के जरलपुर गांव निवासी अभिजीत पासवान की पत्नी सरीला देवी घायल हो गए.

प्रथम पाली में था परीक्षा

सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मृतका का घायल पति संजय पासवान ने बताया कि वह अपनी पत्नी व साली को बाइक से लेकर औरंगाबाद बिहार पुलिस का परीक्षा दिलवाने आ रहा था. मृतका अनिता का शाहपुर स्थित रामलखन सिंह यादव कॉलेज में प्रथम पाली में परीक्षा था. वहीं सरीला का दूसरी पाली में शहर के एक सेंटर पर परीक्षा था. संजय अनिता और सरीला को बाइक से लेकर नासरीगंज-दाउदनगर-ओबरा होते हुए औरंगाबाद लेकर आ रहा था. जैसे ही भरथौली व चित्रगोपी मोड़ के बीच पहुंचा, तभी अनियंत्रित ट्रक बाइक को रौंदती हुई निकल गयी. इसके बाद बाइक अनियंत्रित होते ही अनिता गिर गयी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. वहीं संजय और सरीला घायल हो गए.

डायल 112 के पुलिसकर्मियों ने पहुंचाया अस्पताल

घटना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. सूचना पर पहुंची डायल 112 के पुलिसकर्मियों ने एक निजी वह से सभी को सदर अस्पताल भिजवाया, जहां के डॉक्टरों ने अनिता का नब्ज टटोलते ही मृत घोषित कर दिया. वहीं संजय पासवान व सरीला का उपचार किया गया. कुछ लोगों ने घटना की सूचना परिजनों को दी. सूचना पर परिजन सदर अस्पताल पहुंचे और दोनों घायलों का हाल चाल जाना. वहीं अनिता का शव देखते ही परिजन शव से लिपटकर चीत्कार उठें. परिजनों की चीत्कार से सदर अस्पताल का कोना-कोना दहल उठा. पता चला कि सरीला अपने पति के साथ मुंबई में रहती है. बिहार पुलिस का परीक्षा देने एक दिन पूर्व वह घर आई थी. मृतका अनिता के दो बेटे व एक बेटी है. अस्पताल कर्मियों ने घटना की सूचना नगर थाना की पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कराई और शव परिजनों को सौंप दिया. परिजनों ने जिला प्रशासन से आपदा राहत के तहत मुआवजें की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें