30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

kal Ka Rashifal 8 August 2024: कल का दिन आपके लिए शुभ रहेगा या कष्टकारी, जानें मेष से मीन सभी 12 राशियों का हाल

kal Ka Rashifal 8 August 2024: कल तारीख है 8 अगस्त 2024 दिन गुरुवार और आप अपना दैनिक राशिफल जानना चाहेंगे कि आपका कल का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला हैं. तो चिंता मत कीजिए. हमने आपकी राशि पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव अनुसार सटीक आंकलन किया हैं. कल का दिन बहुत सी राशियों के लिए फलदायी रहने वाला हैं. वहीं तुला समेत कुछ राशि वालों की टेंशन बढ़ेगी. आइए जानते हैं कल का राशिफल.

kal Ka Rashifal 8 August 2024 मेष राशि- कल का दिन आपके लिए खास रहने वाला है. यदि आप किसी काम को लेकर लंबे समय से प्लानिंग कर रहे थे, तो कल अच्छी कामयाबी मिल सकती है. कल का दिन आपके लिए उन्नति की राह पर आगे बढ़ने वाला रहेगा. मार्केटिंग व इंजीनियरिंग आदि का काम कर रहे लोगों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं, इसलिए वाणी पर संयम रखें.

वृषभ राशि- कल का दिन समस्याओं भरा रहने वाला है. हालांकि मेहनत का फल मिलेगा. यात्रा सफल रहेगी. धनलाभ होगा. संपत्ति के लेन-देन में सावधानी बरतें. आप जीवनसाथी के साथ रिश्तों को बेहतर बनाए रखने के लिए बातचीत करके कोई डिसीजन लेना होगा. आपकी किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी. आप कोई बहुत बड़ा जोखिम उठाने से बचे, नहीं तो इससे आपको नुकसान हो सकता है.

मिथुन राशि- कल आप अपनी सुख सुविधाओं पर भी सोच समझ कर धन व्यय करेंगे. आपका कोई काम यदि लंबे समय से रुका हुआ था, तो आप उसे अपने भाइयों की मदद से पूरा करेंगे. परिवार में किसी सदस्य के विवाह को लेकर आप बड़े सदस्यों से बातचीत करेंगे. अगर आप प्रेम संबंध में हैं तो अपने पार्टनर की कोई बात चुभ सकती है और उसे आप दिल पर ले सकते है.

कर्क राशि- कल का दिन मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है. कल आपको किसी कानूनी मामले में जीत मिलेगी. यदि आप किसी यात्रा पर जाएं, तो उसमें अपने कीमती सामानों की सुरक्षा अवश्य करें. कल आपको किसी से धन उधार लेने से बचना होगा. कल के दिन किसी ऐसे व्यक्ति से बातचीत होगी जो आपके जीवन में एक नयी दिशा को दिखा सकता हैं.

सिंह राशि- कल का दिन आपके लिए सोच समझ कर कामों को करने के लिए रहेगा. कल जल्दबाजी न करें. कष्ट, भय, चिता व बेचैनी का वातावरण बन सकता है. कोर्ट व कचहरी के काम मनोनुकूल रहेंगे. कल दिन भर आप अपने से ज्यादा औरो के कामों पर ध्यान लगाएंगे, जो आपको समस्या देंगे, लेकिन आपका मन धार्मिक कार्यों की ओर अग्रसर रहेगा. आप अपने जीवनसाथी के लिए समय निकले, नहीं तो उनके बीच दूरियां बढ़ सकती हैं.

कन्या राशि- कल का दिन किसी वाद विवाद से दूर रहने के लिए रहेगा. आप अपने मनवाने व्यवहार के कारण परिवार के सदस्य भी आपसे परेशान रहेंगे. घर के किसी काम से बाहर जाना होगा. आर्थिक क्षेत्र में अच्छा लाभ मिलेगा तथा व्यापार में भी तरक्की होगी. कल आपको अपने किसी मित्र की कोई बात बुरी लग सकती है. आपको वाहनों का प्रयोग बहुत ही सावधान रहकर करना होगा.

तुला राशि- कल का दिन तनावग्रस्त रहने वाला है. कल व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा. प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी. कल पार्टनरशिप में कोई काम करने से लड़ाई झगड़ा हो सकता है. छात्रों को मनचाहे परिणाम नहीं मिलने से उदासीनता का भाव आएगा. कल अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें, नहीं तो किसी के व्यवहार से क्लेश हो सकता है.

वृश्चिक राशि- कल का दिन आपका लव पार्टनर जरुरत के अनुसार आपको इतना समय नहीं दे पाएगा, जिस कारण मन में निराशा का भाव रहेगा. कल का दिन आपके लिए आलस्य को त्याग कर आगे बढ़ने के लिए रहेगा. आपके अंदर आलस्य रहने के कारण आपके काम लटकते चले जाएंगे. कल व्यापार में आपको अपने पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा.

धनु राशि- कल किसी भी प्रकार के कार्य करने से पहले जल्दबाजी न करें. कष्ट, भय, चिता व बेचैनी का वातावरण बन सकता है. विवाहित जीवन सुखमय होगा तथा पुराने मतभेद दूर होंगे. कल का दिन किसी वाद विवाद से दूर रहने के लिए रहेगा. आप किसी संपत्ति की खरीदारी के लिए अधिक प्रयास कर रहे थे.

Also Read: Sawan Vinayak Chaturthi 2024: कल रखा जाएगा सावन मास की विनायक चतुर्थी व्रत, जानें शुभ मुहूर्त-पूजा विधि, आरती और महत्व

मकर राशि- कल का दिन आपके लिए समस्याओं भरा रहने वाला है. परिवार में किसी सदस्य की ओर से कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है. आपको किसी विपरीत परिस्थिति में धैर्य बना कर रखना होगा. कल अपने कामों को लेकर योजना बनाकर आगे बढ़ना होगा, तभी वह समय से पूरे हो सकेंगे. प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी. प्रेम जीवन में मधुरता आएगी.

कुंभ राशि- कल का दिन मिला-जुला रहने वाला है. कार्य क्षेत्र में आपको किसी काम के लिए पुरस्कार मिल सकता है. आप किसी काम को लेकर आप छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं. आय में कमी तथा नौकरी में कार्यभार रहेगा. बेवजह लोगों से कहासुनी हो सकती है. आय में वृद्धि होगी. चोट व रोग से बाधा संभव है.

मीन राशि- कल का दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. कल व्यवसाय में कमी होगी. कल नौकरी में नोकझोंक हो सकती है. पार्टनरों से मतभेद होगा. कल आप किसी नए काम को करने की योजना बना सकते हैं. कल आपके घर किसी विवाह, नामकरण, जन्मकल का दिन आदि का आयोजन हो सकता है. लेन-देन में सावधानी रखें. परिवार वालों के साथ हंसी-खुशी बीतेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें