27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Crime: बक्सर में कुख्यात आजाद पासवान पर फायरिंग, अपराधियों ने सिर और सीने में मारी गोली

Bihar Crime: घटना बुधवार सुबह की है. आजाद पासवान को गोली मार दी. उसे दो गोलियां लगी हैं और हालत नाजुक बनी हुई है.

Bihar Crime: बक्सर. जिले के सिकरौल थाना क्षेत्र के परसागंडा गांव के समीप बुधवार की सुबह अज्ञात अपराधियों ने चर्चित आजाद पासवान को गोली मार दी. उसे दो गोलियां लगी हैं और हालत नाजुक बनी हुई है. घटना बुधवार सुबह की है. जब आजाद अपनी बाइक से गांव से बाहर किसी काम के लिए जा रहा था. जैसे ही वह परसागंडा गांव के बाहर पहुंचा, वहां पहले से घात लगाए अपराधियों ने उस पर गोलियां बरसा दी. सूचना के अनुसार सिर और सीने में गोली लगी है.

हालत बेहद नाजुक

घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी और आजाद पासवान को डुमरांव अनुमंडल अस्पताल लाया गया. वहां चिकित्सकों ने उसका इलाज शुरू किया. हालांकि, डॉक्टरों का कहना है कि गोली लगने के कारण उसकी हालत काफी नाजुक है. मामले की सूचना मिलने के बाद डुमरांव एसडीपीओ अफाक अंसारी अस्पताल पहुंचे और पीड़ित का बयान लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. अब तक किसी के गिरफ्तार होने की सूचना नहीं है. आजाद की स्थिति नाजुक है. उसके बच पाने की उम्मीद कम है.

Also Read: Darbhanga Metro: कब शुरू होगी दरभंगा समेत चार शहरों में मेट्रो, नवंबर में राइट्स सौंपेगी रिपोर्ट

आजाद का रहा है आपराधिक इतिहास

आजाद पासवान का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है. वह सिकरौल थाना के परसागंडा गांव का रहने वाला है. डुमरांव एसडीपीओ अफाक अंसारी ने बताया कि आजाद जैसे ही परसागंडा गांव के बाहर निकला था, दो बाइक पर आए चार लोगों ने उसे घेर लिया और उसपर गोलियां बरसाई. पीड़ित ने चारों का नाम बता दिया है. इसके बाद उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई. जल्द ही चारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वह सुहेलदेव पार्टी से संबंधित था. जिन लोगों के नाम पुलिस को बताए हैं वह सभी उसके पड़ोस के गांव के ही रहने वाले हैं और उस परिवार से भी इसकी पुरानी अदावत रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें