28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Akshay Kumar की ‘खेल खेल में’ रिलीज होने से पहले इन फिल्मों को ओटीटी पर जरूर देखें

Akshay Kumar अपनी परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं. अब जल्द ही उनकी फिल्म खेल खेल में आने वाली है, दर्शक भी इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. लेकिन उससे पहले आज हम उनकी 5 बेहतरीन कॉमेडी फाइलों के बारे में बताएंगे, जिन्हें आप आराम से इस वीकेंड देख सकते हैं.

Akshay Kumar की अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘खेल खेल में’ 15 अगस्त को रिलीज होगी. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया और वे अब फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में अगर आपको भी अक्षय की फिल्म का इंतजार नहीं हो रहा है तो उससे पहले उनकी ये 5 कॉमेडी फिल्मों को देख डालें. इन फिल्मों में अक्षय कुमार अपने पुराने जॉनर यानी कॉमेडी करते नजर आएंगे.

खिलाड़ी 786

खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार की साल 2012 की एक्शन-कॉमेडी फिल्म खिलाड़ी का निर्देशन आशीष आर. मोहन ने किया है. फिल्म के अक्षय के साथ एक्ट्रेस असिन भी हैं. इनके अलावा फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हिमेश रेशमिया, परेश रावल, मिथुन चक्रवर्ती और राज बब्बर भी नजर आएंगे. इस फिल्म को आप जियो सिनेमा और यूट्यूब पर जाकर देख सकते हैं.

Also Read Akshay Kumar ने कपिल शर्मा शो के सेट पर हवा में बेहोश व्यक्ति की बचाई जान, देखें VIDEO

Also Read Akshay Kumar ने लगातार फिल्मों के फ्लॉप होने पर तोड़ी चुप्पी, कहा ‘ऐसे ऐसे मैसेज आते..’

वेलकम

वेलकम साल 2007 की कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में हैं. इनके अलावा फिल्म में अनिल कपूर, नाना पाटेकर, फिरोज खान और परेश रावल अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. इसे आप जियो सिनेमा, यूट्यूब और अमेजॉन प्राइम पर देख सकते हैं.

दे दना दन

प्रियदर्शन की निर्देशित साल 2007 की फिल्म ‘दे दना दन’ को आप अपने फैमिली या फ्रेंड्स के साथ इस वीकेंड देख अमेजॉन प्राइम और जिओ सिनेमा पर देख सकते हैं. फिल्म में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ हैं. इनके अलावा परेश रावल और सुनील शेट्टी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

भूल भुलैया

भूल भुलैया साल 2007 की फिल्म है, जिसका निर्देशन प्रियदर्शन ने किया है. अगर आप कॉमेडी के साथ-साथ हॉरर फिल्म देखना चाह रहे हैं, तो इससे बेस्ट ऑप्शन आपके पास हो ही नहीं सकता. इसे आप यूट्यूब और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं. फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन मुख्य भूमिकाओं में हैं.

हेरा फेरी

अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्मों की बात हो और आप हेरा फेरी को भूल जाएं, ऐसा तो हो ही नही सकता. हेरा फेरी का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया है. इस फिल्म में अक्षय के अलावा सुनील शेट्टी, परेश रावल और तब्बू मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म को आप अमेजॉन प्राइम और यूट्यूब पर जाकर देख सकते हैं.

Entertainment Trending Videos

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें