29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नवादा में वज्रपात गिरने से 6 लोगों की मौत, दो साल की बच्ची घायल

Bihar News: बिहार के नवादा में एक घटना सामने आयी है. नवादा में बुधवार को वज्रपात गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई है.

Bihar News: बिहार के नवादा में एक घटना सामने आयी है. नवादा में बुधवार को वज्रपात गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई है. नवादा के अलग अलग पांच जगह की घटना घटित हुई है. जहां अकबरपुर, कादिरगंज, पकरीबरावां और वारसलीगंज के क्षेत्र में वज्रपात गिरा है. 

इन इलाकों में आकाशीय बिजली गिरी

बिहार के नवादा जिला के अलग अलग  जगह आकाशीय बिजली के चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हुई है. मृतक की पहचान अकबरपुर प्रखंड के औरैया गांव के कालो देवी, संजय कुमार यादव,  कादिरगंज थाना क्षेत्र के सहजपुर गांव के चंदन कुमार , वारसलीगंज प्रखंड के भलुआ गांव के रीना देवी और पकरीबरामा के भगवानपुर गांव के सरो देवी की मौत हो गयी है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के द्वारा मृतक की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. 

इस आ में मां-बेटे की मौत हुई

नवादा के अलग अलग जगह यह पांच लोगों की मौत आकाशीय बिजली गिरने की वजह से हुई है. सभी लोग अपने-अपने थाना क्षेत्र में खेत में काम कर रहे थे तभी तेज बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरी है और आकाशीय बिजली गिरने की चपेट में आने से सभी लोगों की मौत हो गई है. इस घटना की सूचना मिलते हाई परिवार में कोहराम मच गया है. एक ही घर में मां-बेटे की मौत से परिवार वालों का बुरा रो-रो कर बुरा हाल हुआ है. 

दो साल की बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

आकाशीय बिजली के चपेट में आने से दो साल की बच्ची पूरी तरह से झुलस गई है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।स्थिति नाजुक बतायी जा रही है।  

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें