28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

West Bengal : जोधपुर पार्क में अचानक कैफे में हुआ जोरदार धमाका फिर…

West Bengal : पुलिस का कहना है कि जांच में पाया गया कि भीतर सिलेंडर ठीक है. अनुमान लगाया जा रहा है कि सिलेंडर से किसी तरह गैस लीक हो गई होगी. जिससे पूरे कैफे में वह गैस भर गया होगा. आग इसी के कारण लगी होगी.

कोलकाता, विकास कुमार गुप्ता : दक्षिण कोलकाता में एक कैफे में जोरदार विस्फोट होने से अफरातफरी की स्थिति व्याप्त हो गई. आग मंगलवार देर रात की है. खबर पाकर दमकल की दो गाड़ी के साथ दमकलकर्मी वहां पहुंचे और आग बुझाने में जुट गये. इधर, खबर पाकर लेक थाने की पुलिस भी वहां पहुंची और इसकी जांच में जुट गई. घटना के समय कैफे में मौजूद एक कर्मचारी झुलस गया. उसे नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया है. झुलसे कर्मचारी का नाम चंद्र कुमार गुरुंग बताया गया है. इस घटना के कारण इलाके में काफी देर तक लोग आतंकित थे.

रसोइया का अस्पताल में चल रहा इलाज

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि हादसा देर रात में हुआ. कैफे से सटे इलाके के निवासियों को अचानक तेज आवाज सुनाई दी. हर कोई हैरान था. इसके बाद उन्होंने देखा कि कैफे के एक हिस्से में आग लगी हुई है. विस्फोट इतनी जोरदार थी कि दुकान का शटर काफी दूर छिटक कर गिरा था. झुलसा युवक कैफे में रसोइया का काम करता है.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने रवीन्द्रनाथ टैगोर की 83वीं पुण्यतिथि पर अर्पित की श्रद्धांजलि

सिलेंडर फटने से हुआ हादसा

इधर, एक प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस को बताया कि शुरुआत में यह लगा कि सिलेंडर फटने से यह हादसा हुआ है. विस्फोट की तीब्रता से कैफे के शटर के खच्चे उड़ गए थे. पुलिस का कहना है कि जांच में पाया गया कि भीतर सिलेंडर ठीक है. अनुमान लगाया जा रहा है कि सिलेंडर से किसी तरह गैस लीक हो गई होगी. जिससे पूरे कैफे में वह गैस भर गया होगा. आग इसी के कारण लगी होगी. इस विस्फोट के कारण कैफे की खिड़कियां और दरवाजों के शीशे टूट गए हैं. पुलिस यह जांच कर रही है कि आखिर आग किस कारण लगी थी.

Mamata Banerjee : उत्तर बंगाल को लेकर ममता बनर्जी व शुभेंदु अधिकारी आमने-सामने

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें