30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बगहा के खेत से मिला महिला का शव, पिता ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

Bihar Crime: बिहार के पश्चिम चंपारण के बगहा नगर थाना पुलिस ने बुधवार को नगर वार्ड नंबर 21 पक्की बावली बनकटवा एकनामारा सरेह स्थित गन्ने के खेत से एक महिला का शव मिला.

Bihar Crime: बिहार के पश्चिम चंपारण के बगहा नगर थाना पुलिस ने बुधवार को नगर वार्ड नंबर 21 पक्की बावली बनकटवा एकनामारा सरेह स्थित गन्ने के खेत से एक महिला का शव मिला. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है. वही पुलिस हत्या से जुड़ी विभिन्न पहलुओं की गहनता से जांच पड़ताल करने में जुटी है.

थानाध्यक्ष ने क्या कहा

नगर थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि मृत महिला की पहचान नगर के वार्ड 21 बनकटवा मोहल्ला निवासी मुकेश चौधरी के पत्नी अनिता देवी के रूप में हुई हैं.वही मृतिका के पिता व नगर के बनकटवा पूरब टोला मोहल्ला निवासी शंभू चौधरी ने अपने पुत्री का ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है .मृतिका के पिता ने पुलिस को दिए आवेदन व फर्द बयान में बताया है कि मेरा दामाद व मुकेश चौधरी अर्केस्टा में काम करता है और उसी में किसी लड़की से नाजायज संबंध है जिसका मेरी पुत्री विरोध करती थी तो बार बार मारपीट करता था और इसी क्रम में अपने रास्ते से हटाने की नियत से मेरी पुत्री की हत्या कर साक्ष्य छुपाने के नियत से मोहल्ला के सरेह में गन्ना खेत में फेक दिया गया था.

मृतका के पिता ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

उन्होंने पुलिस से हत्या में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तारी करने की मांग की है .नगर थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि मृतिका के पिता के आवेदन पर थाना में प्राथमिकी दर्ज किया गया है पुलिस हत्या मामले में आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Also Read: नवादा में वज्रपात गिरने से 6 लोगों की मौत, दो साल की बच्ची घायल

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

बता दे कि बुधवार सुबह नगर के रतनमाला मोहल्ला से  कुछ महिलाएं पशुओं के चारा के लिए घास काटने के लिए एकनामारा सरेह जा रही थी। उन्होंने देख की गन्ना खेत में एक महिला का शव पड़ा हुआ है जिसको देख महिलाएं हो हल्ला कर भागने लगी जिसको देख आस पास से लोग एकजुट होते गए घटना स्थल पहुंचकर मृत महिला की पहचान करते हुए पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस घटना स्थल पहुंचकर शव की पहचान करते हुए महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया और पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी करने में जुटी हुई है.

रिपोर्ट- चंद्रप्रकाश आर्य, बगहा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें