30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भागलपुर डीटीओ में पिछले तीन महीने से स्मार्ट कार्ड उपलब्ध नहीं, नई गाड़ी लेने वालों को हुई परेशानी

Bihar DTO: बिहार के भागलपुर में पिछले तीन महीने से परिवहन कार्यालय में आरसी का स्मार्ट कार्ड नहीं रहने के कारण आठ हजार से अधिक आवेदन पेंडिंग हो गये थे.

Bihar DTO: बिहार के भागलपुर में पिछले तीन महीने से परिवहन कार्यालय में आरसी का स्मार्ट कार्ड नहीं रहने के कारण आठ हजार से अधिक आवेदन पेंडिंग हो गये थे. इसके कारण नयी गाड़ी लेने वालों को आरसी का स्मार्ट कार्ड नहीं मिल रहा था, जिससे वो गाड़ी लेकर राज्य के बाहर नहीं जा सकते थे.

डीटीओ ने विभाग को पत्र लिखा

डीटीओ जनार्दन कुमार ने स्मार्ट कार्ड को लेकर विभाग को पत्र लिखा था और एक कर्मी को पटना भेजा गया था. इसके बाद विभाग की ओर से चार हजार आरसी कार्ड उपलब्ध कराया गया, जिसे लेकर कर्मी भागलपुर कार्यालय आ गया है. कार्ड आने की जानकारी मोटरयान निरीक्षक एसएन मिश्रा ने दी.

Also Read: बगहा में जदयू प्रखंड अध्यक्ष की हत्या, दाढ़ी बनवाते समय सिर में मारी गोली

मोटरयान निरीक्षक ने क्या कहा

मोटरयान निरीक्षक एसएन मिश्रा ने कहा कि अब आरसी का स्मार्ट कार्ड बनना शुरू हो जायेगा और आवेदन करने वालों के पते पर भेजा जायेगा. आरसी के स्मार्ट कार्ड और आने के बारे में उन्होंने कहा कि विभाग और कार्ड भेजेगा. उन्होंने बताया कि दो हजार कार्ड डीएल का भी आया है. एक माह पहले डीएल का 25 सौ कार्ड विभाग द्वारा भेजा गया था. अब कार्ड के आ जाने से तेजी से डीएल व आरसी में नंबर प्रिंट होने लगेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें