25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Road Encroachment: सीओ व थानाध्यक्ष ने किया गलगलिया भद्रपुर रोड का निरीक्षण, अतिक्रमण हटाने को कहा

गलगलिया भद्रपूर नेपाल रोड को अतिक्रमण तथा जाम की समस्या को दूर करने के लिए ठाकुरगंज अंचलाधिकारी सुचिता कुमारी, गलगलिया थानाध्यक्ष राहुल कुमार के साथ गलगलिया बोर्डर बाजार का निरीक्षण किया.

Road Encroachment:. गलगलिया भद्रपूर नेपाल रोड को अतिक्रमण तथा जाम की समस्या को दूर करने के लिए ठाकुरगंज अंचलाधिकारी सुचिता कुमारी, गलगलिया थानाध्यक्ष राहुल कुमार के साथ गलगलिया बोर्डर बाजार का निरीक्षण करते हुए सड़क किनारे अतिक्रमण हटाने को कहा बीते 26 जुलाई को प्रभात खबर के द्वारा बॉर्डर पर अतिक्रमण व जाम की ख़बर को प्रमुखता से प्रकाशित किया गया था. जिसपर अंचलाधिकारी ठाकुरगंज सुश्री कुमारी ने संज्ञान लेते हुए सड़क किनारेअतिक्रमण हटवाया.

Road Encroachment: सड़क के अतिक्रमण की इजाजत किसी को नहीं – सीओ

ठाकुरगंज सीओ सुश्री सुचिता कुमारी ने कहा है कि सड़क के अतिक्रमण करने की इजाजत किसी को नहीं दी जा सकती.सड़क आम जनता सहित व्यापारिक वाहनों के आवागमन के लिए है. उन्होंने कहा है गलगलिया भद्रपुर रोड भारत नेपाल सीमा पर होने के कारण अति महत्वपूर्ण और संवेदनशील है. एसएसबी व अन्य सुरक्षा एजेंसियों के वाहनों का आना जाना इस सड़क पर लगा रहता है. सीओ ने हिदायत दी है कि यदि कोई सड़क का अतिक्रमण कर दुकान अगर लगाते है वे स्वत: जल्द से जल्द हटा लें. जांच के दायरे में आने पर संबंधित दूकानदारो के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें