27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मिले सांसद जावेद आजाद

सांसद डॉ मो जावेद आजाद ने केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मिलकर किशनगंज लोकसभा क्षेत्र में राजमार्ग और एक्सप्रेस वे निर्माण, राजमार्गों की मरम्मती और राजमार्गों पर दुर्घटनाओं से सुरक्षा प्रबंधन पर आवश्यक कारवाई की मांग की है.

किशनगंज. सांसद डॉ मो जावेद आजाद ने केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मिलकर किशनगंज लोकसभा क्षेत्र में राजमार्ग और एक्सप्रेस वे निर्माण, राजमार्गों की मरम्मती और राजमार्गों पर दुर्घटनाओं से सुरक्षा प्रबंधन पर आवश्यक कारवाई की मांग की है. सांसद डॉ आजाद ने पटना पूर्णिया एक्सप्रेस वे का सिलिगुड़ी तक किशनगंज होते हुए एक्सटेंशन, किशनगंज- बहादुरगंज फोर लेन प्रोजेक्ट के निर्माण कार्य की शीघ्र आरंभ, एनएच -327 पर पड़ने वाली सभी भीड़ भाड़ वाले क्षेत्र और चौक चौराहों पर सड़क सुरक्षा और दुर्घटनाओं से बचाने वाली प्रबंधन, किशनगंज नगर में एनएच 27 के सर्विस रोड की चौड़ीकरण इत्यादि मांगों पर सांसद डॉक्टर जावेद ने नितिन गडकरी से उचित कारवाई पर पत्र सौंपा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें