26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

21 मतों से रफीक आलम पैक्स अध्यक्ष का चुनाव जीते

कोढ़ा प्रखंड क्षेत्र के उत्तरी सिमरिया पंचायत में पैक्स अध्यक्ष चुनाव का मतगणना का कार्य शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हो गया.

कोढ़ा. कोढ़ा प्रखंड क्षेत्र के उत्तरी सिमरिया पंचायत में पैक्स अध्यक्ष चुनाव का मतगणना का कार्य शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक उत्तरी सिमरिया पंचायत में पैक्स अध्यक्ष चुनाव में 921 मतदाताओं ने मताधिकार का प्रयोग किया था. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतगणना का कार्य संपन्न हो गया. मतगणना के बाद रफीक आलम ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी तनवीर आलम को 21 मतों से पराजित कर पैक्स अध्यक्ष का चुनाव जीत लिया. मतगणना के दौरान 30 मत अमान्य घोषित किये गये. प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कहा कि मतदान के बाद संध्या 5:30 बजे से प्रखंड कार्यालय के लोहिया भवन में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतगणना प्रारंभ हुई. चार प्रत्याशियों के परिणाम की घोषणा करते निर्वाचित पदाधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी ने राज कुमार पंडित ने कहा कि अशफाक को 238 मत, तनवीर आलम को 299, फरीद आलम को 34 तथा रफीक आलम को सर्वाधिक 320 मत प्राप्त प्राप्त हुए. पैक्स अध्यक्ष चुनाव में रफीक आलम की जीत की घोषणा होते ही उनके समर्थकों में हर्ष का माहौल उत्पन्न हो गया. जीत की खबर सुनते ही उनके समर्थक अबीर गुलाल लगाकर एवं पटाखे जलाकर खुशी का इजहार किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें