24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जनकपुरधाम स्थित पोखर से मिला अधिवक्ता का शव

भिट्ठा थानांतर्गत कोरियाही गांव के एक व्यक्ति का शव नेपाल के जनकपुरधाम स्थित अरगजा नामक पोखर से मंगलवार को बरामद हुआ है.

सुरसंड. भिट्ठा थानांतर्गत कोरियाही गांव के एक व्यक्ति का शव नेपाल के जनकपुरधाम स्थित अरगजा नामक पोखर से मंगलवार को बरामद हुआ है. मृतक राजीव रंजन झा उर्फ मणि झा (37 वर्ष) कोरियाही वार्ड संख्या छह निवासी स्व वैद्यनाथ झा का पुत्र था. वह डुमरा कोर्ट में वकालत करता था. ग्रामीणों ने बताया कि वह दो दिन पूर्व जनकपुरधाम अपने फुआ के यहां गया था. फुआ का मकान बारहबीघा से पश्चिम अरगजा नामक पोखर के समीप है. सुबह में मृतक को कमरे में नहीं देख उसके संबंधी चिंतित हो गए. काफी खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चल सका. मंगलवार को अरगजा पोखर में उसका शव उपलाता हुआ दिखाई दिया. जनकपुरधाम की पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के पश्चात भारत-नेपाल कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद बुधवार को उसके परिजन को सौंप दिया. मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया गया है. ग्रामीणों ने बताया कि कुछ वर्ष पूर्व मृतक अधिवक्ता पर डुमरा में दिनदहाड़े अज्ञात अपराधियों ने फायरिंग की थी. जिसमें वे बाल-बल बच गए थे. मृतक दो भाइयों में बड़ा था. छोटा भाई राकेश रंजन उर्फ बबलू झा भी डुमरा कोर्ट में ही वकालत करते हैं. मृतक को एक पुत्र व दो पुत्री है. तीनों बच्चे अभी अबोध है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें