30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पलामू प्रमंडल की सभी नौ सीटों पर चुनाव लड़ेगा राजद

झारखंड राजद विशेष समिति ने बुधवार को बजरंग होटल में राजद के सभी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्षों के साथ बैठक की. अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रामप्रवेश यादव ने की.

लातेहार. झारखंड राजद विशेष समिति ने बुधवार को बजरंग होटल में राजद के सभी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्षों के साथ बैठक की. अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रामप्रवेश यादव ने की. बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष सह विशेष समिति के संयोजक गिरधारी गोप ने कहा कि विशेष समिति की बैठक पूरे प्रदेश में चलाया जा रहा है, जिसमे राजद कार्यकर्ताओं की समस्या और उनकी भावनाओं को जानने का प्रयास किया जा रहा है. लातेहार की बैठक में सभी ने एक स्वर में आनेवाले विधानसभा चुनाव राजद पूरी मजबूती से लड़े इसके लिए कार्यकर्ता तैयार है. उन्होंने कहा कि पलामू प्रमंडल के सभी नौ विधानसभा सीट से राजद चुनाव लड़ेगा, जिसमे लातेहार जिले के दोनों विधानसभा मनिका और लातेहार शामिल है. उन्होंने कहा कि गठबंधन दलों से चुनाव में दोस्ताना संघर्ष करना पड़ेगा, तो राजद इसके लिए तैयार है. गठबंधन के तहत पिछला विधानसभा चुनाव लड़ा गया था, लेकिन राजद के वोट से जीतने वाले विधायक आज किसी को सम्मान नहीं दे रहे हैं, जिससे राजद कार्यकर्ता उपेक्षित महसूस कर रहे हैं. जिला प्रधान महासचिव मोहर सिंह यादव ने कहा कि हमारे वोट से जीतने वाले आज विधायक और मंत्री बन गये हैं, लेकिन वे राजद कार्यकर्ताओं को तरजीह नहीं देते है. राजद नेतृत्व को इस बात की जानकारी दी जायेगी. इस अवसर पर प्रदेश महासचिव सह विशेष समिति के सदस्य आबिद अली, अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष अली हसन अंसारी, लाल दीपक नाथ शाहदेव, रंजीत यादव, विक्टर केरकेट्टा, जितेंद्र प्रसाद यादव, पवन कुमार राम, दिलेश्वर कुमार यादव, अजय कुमार चंद्रवंशी व सुशील कुमार यादव सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें