26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अब्सेंट, शिफ्टेड या डेड मतदाताओं का सत्यापन करने का निर्देश

आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर अतिरिक्त सहायक निर्वाचक निबंधन पदाधिकारी सह सहायक नगर आयुक्त आकिब जावेद की अध्यक्षता में बुधवार को मानगो नगर निगम कार्यालय में बीएलओ, सुपरवाइजरों की बैठक हुई.

वरीय संवाददाता, जमशेदपुर

आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर अतिरिक्त सहायक निर्वाचक निबंधन पदाधिकारी सह सहायक नगर आयुक्त आकिब जावेद की अध्यक्षता में बुधवार को मानगो नगर निगम कार्यालय में बीएलओ व सुपरवाइजरों की बैठक हुई. बैठक में उप नगर आयुक्त ने अब तक की तैयारियों की समीक्षा की. बैठक में उन्होंने सभी बीएलओ व सुपरवाइजर को घर- घर जाकर होने वाले सर्वे को शत प्रतिशत पूरा करने का निर्देश तय समय सीमा के अंदर करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिया. इसके लिए बीएलओ व सुपरवाइजर को बैठक कर और फील्ड में जाकर निरीक्षण कार्य करने का निर्देश दिया गया. उन्होंने कहा कि कुछ बीएलओ के फील्ड में नहीं जाने से घर-घर सर्वे कार्य की प्रगति काफी धीमी है. उन्होंने बीएलओ व सुपरवाइजर को समन्वय स्थापित करते हुए सर्व कार्यों पर जोर देने का निर्देश दिया. अब्सेंट डेथ और शिफ्टेड वोटर को भी अपडेट करने का निर्देश दिया गया, ताकि आगामी विधानसभा चुनाव में वोटिंग के दौरान समस्या उत्पन्न ना हो. बैठक में बीएलओ सुपरवाइजर कुणाल कुमार सिंह, राहुल कुमार, धनंजय कुमार, विनोद कुमार, प्रदीप कुमार आदि उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें