26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विधायक द्वारा पूर्व एसडीओ पर लगाये गये आरोप प्रमाणित नहीं

भागलपुर के पूर्व सदर एसडीओ कुमार अनुज के विरुद्ध विधायक अजीत शर्मा द्वारा लगाये गये आरोप प्रमाणित नहीं हुए. इसके बाद सामान्य प्रशासन विभाग ने फाइल क्लोज करते हुए विभाग के अवर सचिव शालिग्राम पांडेय ने डीएम को पत्र भेजा है. तत्कालीन अनुमंडल पदाधिकारी कुमार अनुज के खिलाफ विधायक अजीत शर्मा ने विभाग को परिवाद पत्र सौंपा था.

भागलपुर के पूर्व सदर एसडीओ कुमार अनुज के विरुद्ध विधायक अजीत शर्मा द्वारा लगाये गये आरोप प्रमाणित नहीं हुए. इसके बाद सामान्य प्रशासन विभाग ने फाइल क्लोज करते हुए विभाग के अवर सचिव शालिग्राम पांडेय ने डीएम को पत्र भेजा है. तत्कालीन अनुमंडल पदाधिकारी कुमार अनुज के खिलाफ विधायक अजीत शर्मा ने विभाग को परिवाद पत्र सौंपा था. सामान्य प्रशासन विभाग ने 02.12.2016 को परिवाद पत्र की छायाप्रति संलग्न करते हुए जिलाधिकारी से जांच रिपोर्ट की मांग की थी. जिलाधिकारी ने अपर समाहर्ता से मामले की जांच करायी. 27.06.2024 को डीएम ने विभाग को लिखा कि परिवाद पत्र में अंकित तथ्यों की जांच अपर समाहर्ता से करायी गयी. इसमें प्रतिवेदित किया गया है कि कुमार अनुज के विरुद्ध विधायक अजीत शर्मा द्वारा लगाये गये आरोप में कोई प्रामाणिक साक्ष्य उपलब्ध नहीं कराया गया है. इस स्थिति में डीएम ने परिवाद को संचिकास्त किये जाने की अनुशंसा की. इसके बाद परिवाद पत्र व डीएम से प्राप्त जांच प्रतिवेदन की समीक्षा सक्षम प्राधिकार द्वारा की गयी. समीक्षा के बाद सक्षम प्राधिकार इस आरोप प्रकरण की फाइल क्लोज कर दी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें