25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

असामाजिक तत्वों ने स्कूल के रास्ते को जेसीबी से गड्ढा खोद कर किया अवरुद्ध

प्रखंड क्षेत्र के निजी शिक्षण संस्थान एंग्लो इंडियन पब्लिक स्कूल के संपर्क पथ को कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा रात के अंधेरे में जेसीबी से गड्ढा खोदकर रास्ता को बंद कर दिया गया.

साहेबपुरकमाल. प्रखंड क्षेत्र के निजी शिक्षण संस्थान एंग्लो इंडियन पब्लिक स्कूल के संपर्क पथ को कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा रात के अंधेरे में जेसीबी से गड्ढा खोदकर रास्ता को बंद कर दिया गया. जिससे विद्यालय में पढ़ रहे सैकड़ों बच्चे विद्यालय में ही कैद हो गए हैं. इस घटना के बाद विद्यालय संचालक परेशान होकर इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस प्रशासन को दी. बुधवार को डीएसपी बलिया सहित अन्य अधिकारियों ने विद्यालय पहुंचकर मामले की जांच शुरू की. इस संबंध में विद्यालय के प्राचार्य पंकज कुमार सिंह और निदेशक कृष्ण मुरारी सिंह ने बताया कि सोमवार की आधी रात में कुछ असामाजिक तत्व विद्यालय का मुख्य गेट खुलवाकर अंदर प्रवेश कर गये और विद्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरा को जबरन बंद कर बाहर निकल गए और बाहर से विद्यालय का गेट बंद कर रास्ते को जेसीवी से खोदकर गड्ढा कर दिया जिससे विद्यालय आने जाने का रास्ता अवरुद्ध हो गया और आवासीय विद्यालय में दो सौ से अधिक बच्चे बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. विद्यालय प्रबंधन कहना है कि इससे पहले भी रात में विद्यालय के मुख्य द्वार पर मिट्टी डालकर विद्यालय के मुख्य द्वार को जाम कर दिया गया था. जिसे पुलिस प्रशासन की मदद से हटाया गया था.बार-बार इस तरह की घटना से विद्यालय का शिक्षण व्यवस्था भी प्रभावित रहा है. इस घटना के बाद विद्यालय के बच्चे भयभीत हो गए. इसकी सूचना पर बलिया डीएसपी नेहा कुमारी एवं अन्य अधिकारी विद्यालय पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दिया. प्रशिक्षु डीएसपी सह थाना प्रभारी हिमांशु कुमार ने बताया कि तत्काल होस्टल में रह रहे सभी छात्रों को सुरक्षित घर भेजने की व्यवस्था करते हुए कुछ दिन विद्यालय को बंद रखने का निर्देश विद्यालय प्रबंधन को दिया गया है. साथ ही शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से चौंकस है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें