27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नावानगर में कुख्यात आजाद को अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर

बक्सर जिले के नावानगर बासुदेवा ओपी के परसागंडा गांव के पास बुधवार की सुबह अपराधियों ने कुख्यात आजाद पासवान को गोली मार दी. गोली लगने से घायल आजाद को ग्रामीणों और पुलिस के सहयोग से डुमरांव अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बक्सर जिले के नावानगर बासुदेवा ओपी के परसागंडा गांव के पास बुधवार की सुबह अपराधियों ने कुख्यात आजाद पासवान को गोली मार दी. गोली लगने से घायल आजाद को ग्रामीणों और पुलिस के सहयोग से डुमरांव अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए आरा रेफर कर दिया गया है. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. घटना की सूचना मिलते ही डुमरांव डीएसपी अफाक अंसारी ने अनुमंडलीय अस्पताल पहुंच कर उसका बयान दर्ज किया. पुलिस उसे आरा में बाबू बाजार स्थित एक निजी क्लिनिक में लाया गया, जहां गोली निकाली गयी. इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि आजाद को चार गोलियां लगी थीं. इसके अलावा तलवार से भी सिर को काट दिया गया था. डॉ विकास ने गोली निकाली. डॉक्टर ने बताया कि स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. गौरतलब है कि आजाद पासवान का इतिहास आपराधिक रहा है. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के टिकट पर गत विधानसभा चुनाव राजपुर से लड़ चुका है. बासुदेवा ओपी प्रभारी चुनमुन कुमारी ने बताया कि आजाद पासवान अपनी बाइक से गांव से बाहर किसी काम के लिए जा रहे थे. जैसे ही वह परसागंडा गांव के बाहर पहुंचे कि पहले से घात लगाये चार लोगों ने उन पर ताबड़तोड़ कई गोलियां बरसा दीं. गोली लगते ही वे गिर गये. इस दौरान खेत में काम कर रहे लोगों द्वारा हल्ला करने पर चारों अपराधी भदार गांव की तरफ हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गये. परिजनों द्वारा पतरकोना गांव निवासी रामजी तिवारी पर हत्या के प्रयास से गोली मरवाने का लगाया जा रहा है. बासुदेवा ओपी प्रभारी ने बताया कि अभी तक परिजनों द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन दिये जाने पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी. 2006 में पतरकोना गांव निवासी लक्ष्मण तिवारी को गोली मारकर उस वक्त हत्या कर दी गयी थी जब वे डुमरांव डीके कॉलेज से पंचायत चुनाव की काउंटिंग समाप्त होने के बाद देर रात घर लौट रहे थे. उक्त हत्या आथर गांव के पास हुई थी. साथ ही 2016 में कोरान सराय थाने के मठिला गांव के आगे पूर्व जिला परिषद सदस्य मिलू चौधरी की गोली मारकर हुई हत्या का आरोप भी इन पर लग चुका है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें