25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इंजीनियरिंग कॉलेज के निर्माण के लिए डीपीआर का प्रजेंटेशन

सदर प्रखंड के जरीडीह में प्रस्तावित इंजीनियरिंग कॉलेज के निर्माण को लेकर बुधवार की शाम को समाहरणालय सभाकक्ष में डीपीआर का प्रजेंटेशन हुआ.

सदर प्रखंड के जरीडीह में प्रस्तावित इंजीनियरिंग कॉलेज के निर्माण को लेकर बुधवार की शाम को समाहरणालय सभाकक्ष में डीपीआर का प्रजेंटेशन हुआ. डीपीआर का प्रजेंटेशन देखने के लिए गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार सोनू, गांडेय विधायक कल्पना मुर्मू सोरेन, डीसी नमन प्रियेश लकड़ा, झामुमो जिलाध्यक्ष सह जिला 20 कमेटी के उपाध्यक्ष संजय सिंह मुख्य रूप से मौजूद थे. इंजीनियरिंग कॉलेज निर्माण से संबंधित डीपीआर को देखकर विधायकों ने खुशी व्यक्त किया. विधायक श्री सोनू ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के सहयोग से इंजीनियरिंग कॉलेज की मंजूरी मिली है. आज डीपीआर का प्रजेंटेशन हुआ. निश्चित रूप से कॉलेज जरीडीह में बनेगा. इसके लिए 35 एकड़ जमीन चिह्नित है. उन्होंने कहा कि कॉलेज निर्माण की प्रक्रिया जल्द शुरू होगी. इसके निर्माण होने से गिरिडीह जिला शिक्षा के हब के रूप में जाना जायेगा. कहा कि पहले वर्ष 360 विद्यार्थियों का एडमिशन होगा. इसके चौथे वर्ष का यहां 12 सौ से लेकर 15 सौ विद्यार्थियों का क्षमता हो जायेगी. गांडेय विधायक कल्पना मुर्मू सोरेन ने भी इस पर खुशी व्यक्त की. कहा कि इंजीनियरिंग कॉलेज निर्माण होने के बाद पांच स्ट्रीम मैकेनिकल, सिविल, इलेक्ट्रिकल, कंप्यूटर साइंस एवं इलेक्ट्रॉनिक्स में पढ़ाई शुरू होगी. कॉलेज खुलने से यहां के विद्यार्थियों को काफी सहूलियत होगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें