28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रिकवरी एजेंट को कुल्हाड़ी मारकर किया घायल

रिकवरी एजेंट के व्यवहार से क्षुब्ध एक व्यक्ति ने उसे कुल्हाडी से मारकर घायल कर दिया. घायल किसी तरह जान बचाकर भागा. मामला हरिला पंचायत के एक गांव का है. किसी पक्ष ने थाना में इसकी शिकायत नहीं की है.

रिकवरी एजेंट के व्यवहार से क्षुब्ध एक व्यक्ति ने उसे कुल्हाडी से मारकर घायल कर दिया. घायल किसी तरह जान बचाकर भागा. मामला हरिला पंचायत के एक गांव का है. किसी पक्ष ने थाना में इसकी शिकायत नहीं की है. बताया जाता है कि पंचायत की एक महिला ने प्राइवेट फाइनेंस कंपनी से कुछ राशि ऋण में ली थी. महिला ऋण चुकता नहीं कर पा रही थी. रिकवरी एजेंट उसे रोज तगादा कर रहा था, लेकिन, महिला राशि नहीं देरही थी. इधर, एक दिन पूर्व उक्त कंपनी का एजेंट महिला के घर पर आ धमका और पैसे की मांग करने लगा. पैसा देने में असमर्थता जताते हुए कुछ दिनों की मोहलत मांगी, लेकिन एजेंट कुछ भी सुनने को तैयार नहीं था. इधर रिकवरी एजेंट उक्त महिला के दरवाजे पर सुबह से ही खाट बिछाकर बैठ गया और ऋण नहीं देने तक उसके दरवाजे से हटने को तैयार नहीं था. इससे महिला व उसके परिजन खासे परेशान थे. इस बीच रात के दस बजे तक एजेंट वहीं डटा रहा. रात में परिजन काफी परेशान हो गये और एक सदस्य ने घर से कुल्हाड़ी निकाला और उसे मारने दौडा. कुल्हाडी एजेंट के पैर में लग गयाी, इससे उसका पैर कट गया ओर वह लहूलुहान हो गया. एजेंट किसी तरह वहां से जान बचाकर भागा. किसी पक्ष ने इसकी शिकायत थाना में नहीं की है. इधर, महिलाओं का कहना है कि रिकवरी एजेंट समय पर पैसा नहीं देने पर काफी परेशान करता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें