27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चोरी की पांच बाइक के साथ पांच चोर गिरफ्तार

कोतवाली थाना पुलिस ने बुधवार को बाइक चोर गिरोह का उद्भेदन किया. पुलिस ने पांच बाइक चोर को भी गिरफ्तार किया है

प्रतिनिधि, मुंगेर. कोतवाली थाना पुलिस ने बुधवार को बाइक चोर गिरोह का उद्भेदन किया. पुलिस ने पांच बाइक चोर को भी गिरफ्तार किया है. जिसकी निशानदेही पर चार चोरी की बाइक बरामद किया गया है. हालांकि, इस गिराेह के अब भी दो सदस्य फरार है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है. एसडीपीओ सदर राजेश कुमार ने बताया कि किला परिसर में बाइक चोरी होने की सूचना मिल रही थी. 2 अगस्त को मो सलीम ने कोर्ट एरिया से अज्ञात अपराधियों द्वारा बाइक चोरी की लिखित शिकायत कोतवाली थाना में दिया. जिस पर प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू की गयी. कोतवाली थानाध्यक्ष राजीव तिवारी द्वारा तकनीकी अनुसंधान एवं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लाल दरवाजा निवासी शिवम कुमार नामक चोर की पहचान की गयी. जिसे गिरफ्तार किया गया. उसके पास से बाइक का लॉक खोलने वाला मास्टर चाबी भी बरामद हुआ. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने लालदरवाजा के किशन कुमार, अभिषेक कुमार, कटघर निवासी विकास कुमार, छोटी केलाबाड़ी निवासी नीतीश कुमार को गिरफ्तार किया. एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार शिवम ने जानकारी दिया कि चोरी की बाइक उसने किशन कुमार के पास 10 हजार में बेची है. पुलिस ने उसके लालदरवाजा घर पर छापेमारी कर कुल चार चोरी की बाइक को बरामद किया.

7 लोगों का है संगठित गिरोह, दो अब भी फरार

मुंगेर. एसडीपीओ सदर ने बताया कि बाइक चोरी के लिए रेकी करने से लेकर चोरी की बाइक खरीदने और उसकी बिक्री करने वाले एक गिरोह में 7 सदस्य है. बताया जाता है इस गिरोह का मास्टर माइंड किशन है. जो बाइक चोरी करने के साथ ही अन्य चोरों से 10 हजार रुपये में चोरी की बाइक खरीदकर गिरोह के सदस्यों के सहयोग से उसे ऊंचे दाम में बिक्री करता था. इस गिरोह के पांच सदस्यों की गिरफ्तारी हो चुकी है. जबकि दो सदस्य फरार चल रहा है. जिसकी शिनाख्त हो चुकी है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें