26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विधायक ने कई समस्याओं का ऑन स्पॉट किया समाधान

विधायक प्रो ललित नारायण मंडल बुधवार को अपने आवास पर जनता की समस्याओं का समाधान किया

विधायक प्रो ललित नारायण मंडल बुधवार को अपने आवास पर जनता की समस्याओं का समाधान किया. विधायक ने कई मामलों का ऑन द स्पॉट समाधान कराया, जिससे जनता हर्ष व्यक्त करते हुए वापस लौट गयी. विधायक ने बताया कि लोगों की हर दिन समस्या को लेकर समाधान कराया जाता है. बुधवार को आठ घंटा क्षेत्र की जनता की समस्या का समाधान को लेकर संबंधित विभाग के अधिकारी से मामला को सुलझाया. उन्होंने कहा कि मौजूद लोगों से कहा कि कोई भी कार्य गैर कानूनी तरीके से नहीं करें. नियम संगत कार्य का ही समाधान कराने पहुंचे. ऊंचा गांव में पुलिया निर्माण की मांग की गयी. करहरिया के एक व्यक्ति आवेदन देते बताया कि ट्रांसफार्मर कृषि फीडर का है. ट्रांसफार्मर से दबंगई कर कनेक्शन खुलवा दिया जाता है. विधायक ने तुरंत संज्ञान लेते संबंधित विभाग के अधिकारी से समस्या समाधान का निर्देश दिया. दूर-दूर के पंचायत से भी लोग पहुंचते हैं. लोगों से उन्होंने अपील की है कि नियम संगत कार्य हर हाल में होगा. परेशान होने की जरूरत नहीं है. जनता के फीडबैक के आधार पर प्राथमिकता से कार्यों को कराने का निर्देश दिया.

स्वतंत्रता दिवस के पूर्व हर घरों में तिरंगा झंडा लहराने का निर्णय

भाजपा नगर कार्य समिति व नगर पदाधिकारी की बैठक स्थानीय कार्यालय में बुधवार को हुई. अध्यक्षता नगर अध्यक्ष संजय केसरी ने की. बैठक में मंडल प्रभारी बद्री प्रसाद मंडल ने कहा कि पार्टी ने निर्णय लिया है कि 14 अगस्त तक कहलगांव के सभी घरों के ऊपर तिरंगा झंडा लगाया जाय. गौतम चौधरी ने कहा कि पूरे कहलगांव के भाजपा कार्यकर्ता अपनी-अपनी मां के नाम एक-एक पेड़ लगाये. मौके पर नंदन शर्मा, राजकुमार सरसहाय, शिव कुमार शर्मा, नितेश जयसवाल, आनंद गुप्ता, अभिमन्यु कुमार, कपिल मंडल, विनोद चौबे, अविनाश आचार्य, अजय कुमार, प्रदीप केसरी मौजूद थे.

सहायक सुरक्षा आयुक्त व एसीएम ने लिया जायजा

आरपीएफ जमालपुर के सहायक सुरक्षा आयुक्त हीरा प्रसाद सिंह व एसीएम तपस कुमार विश्वास ने सुलतानगंज स्टेशन का जायजा लिया. सहायक सुरक्षा आयुक्त ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कई दिशा-निर्देश दिये. आरपीएफ जवानों को मुस्तैदी से ड्यूटी करने का निर्देश दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें