26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बर्दवान-हावड़ा कॉर्ड सेक्शन में ट्रेन सेवा रहेगी प्रभावित

बर्दवान-हावड़ा कॉर्ड सेक्शन में चेराग्राम ब्लॉक हट रिवर्स लाइन पर ट्रैक रखरखाव कार्य के लिए आठ और नौ अगस्त को मध्यरात्रि में पावर ब्लॉक की योजना बनायी गयी है. इस कारण बर्दवान-हावड़ा कॉर्ड लाइन सेक्शन में ट्रेन परिचालन बाधित रहेगा.

नौ को हावड़ा स्टेशन से 36811 और बर्दवान स्टेशन से 36812 ईएमयू ट्रेन को रद्द किया गया है

संवाददाता, हावड़ा

बर्दवान-हावड़ा कॉर्ड सेक्शन में चेराग्राम ब्लॉक हट रिवर्स लाइन पर ट्रैक रखरखाव कार्य के लिए आठ और नौ अगस्त को मध्यरात्रि में पावर ब्लॉक की योजना बनायी गयी है. इस कारण बर्दवान-हावड़ा कॉर्ड लाइन सेक्शन में ट्रेन परिचालन बाधित रहेगा. इस दौरान हावड़ा और बर्दवान स्टेशन से दो ट्रेनों को रद्द किया गया है. वहीं, कुछ के मार्ग और गंतव्य स्टेशन में भी परिवर्तन किया गया है. नौ को हावड़ा स्टेशन से 36811 और बर्दवान स्टेशन से 36812 ईएमयू ट्रेन को रद्द किया गया है. इसी तरह से इस दिन 12328 देहरादून-हावड़ा उपासना एक्सप्रेस, परिवर्तित मार्ग बर्दवान-बंडेल से चलेगी.वहीं, नौ अगस्त को 13148 बामनहाट-सियालदह उत्तरबंग एक्सप्रेस को रास्ते में 50 मिनट और 12344 हल्दीबाड़ी-सियालदह दार्जिलिंग मेल को 10 मिनट के लिए नियंत्रित कर चलाया जायेगा.

आसनसोल से अंडाल तक एक अतिरिक्त मेमू स्पेशल ट्रेन

हावड़ा. हावड़ा मंडल के हावड़ा-आसनसोल सेक्शन में अंडाल एक महत्वपूर्ण स्टेशन है. काफी समय से इस सेक्शन में अतिरिक्त मेमू ट्रेन चलाने की आवश्यकता समझी जा रही थी. ऐसे में पूर्व रेलवे ने आसनसोल और अंडाल के औद्योगिक क्षेत्र में रहने वाले लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए एक अतिरिक्त नयी मेमू स्पेशल ट्रेन, 03152 आसनसोल-अंडाल मेमू स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला किया है. 10 अगस्त से 03152 आसनसोल-अंडाल मेमू स्पेशल शाम 5.45 बजे आसनसोल स्टेशन से रवाना होगी और शाम 6.25 बजे अंडाल पहुंचेगी. ट्रेन 6.03 बजे रानीगंज में रुकेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें