24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News: महिला को आत्मदाह के लिए उकसाया गया, कॉल रिकॉर्डिंग से हुआ खुलासा

UP News: सीएम आवास के पास आत्मदाह करने के लिए उन्नाव की महिला को उकसाया गया था. उसके मोबाइल फोन की कॉल रिकार्डिंग से इसका खुलासा हुआ है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है.

लखनऊ: उन्नाव की अंजलि जाटव ने सीएम आवास (CM Residence Lucknow) के पास आत्मदाह एक वकील के उकसाने पर किया था. महिला के मोबाइल फोन की कॉल रिकार्डिंग से इसका खुलासा हुआ है. पुलिस ने महिला क़ो आत्मदाह के लिए उकसाने वाले वकील क़ो वॉयस रिकार्डिंग के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है. गौतमल्ली पुलिस ने वकील सुनील कुमार पर एफआईआर दर्ज कर ली है.

वकील ने कहा- तुम बस वो काम करो, बवाल हो जाएगा

पुलिस के अनुसार अंजलि जाटव ने वकील सुनील कुमार के कहने पर खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाई थी. वो भी उन्नाव के पुरवा का रहने वाला है. पुलिस क़ो महिला के मोबाइल से वकील से बातचीत की वॉयस रिकॉर्डिंग मिली है. इसके अलावा वकील और महिला के बीच 57 बार फोन पर बातचीत भी हुई थी. फोन में 2 से 6 अगस्त की सुबह तक की चार वॉयस रिकार्डिंग मिली हैं. जिसमें वकील उससे कह रहा है कि ‘तुम बस वो काम करो, बवाल हो जाएगा. सीओ-एसओ सब औकात में आ जाएंगे. वकील महिला से ये भी कह रहा है कि पुलिस पर जाति सूचक गालियां देने का आरोप भी लगाना. इससे एससी-एसटी वाला पैसा भी मिलेगा.

सिविल अस्पताल से केजीएमयू रेफर

उधर सीएम आवास के पास आत्मदाह करने वाली महिला अंजलि जाटव को सिविल अस्पताल से केजीएमयू रेफर किया गया है. गंभीर रूप से झुलसने के कारण प्राथमिक चिकित्सा के बाद उसे केजीएमयू के प्लास्टिक सर्जरी विभाग भेजा गया है. जहां उसका इलाज जारी है.

अपडेट हो रही है…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें