22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Hero Splendor Electric: 30 साल पुरानी ये बाइक अब देगी 250 किलोमीटर की रेंज

Hero Splendor Electric में 3000W मोटर और 4.0 kWh लिथियम-आयन बैटरी होगी जो सिंगल चार्ज में 250 किलोमीटर तक की रेंज कवर करने में सक्षम होगी. Splendor Electric शहरी आवागमन के लिए एक परफेक्ट बाइक होगी.

Hero Splendor Electric: आज से 30 साल पहले 1994 में भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में एक बड़ा धमाका हुआ था. इस साल एक ऐसी बाइक भारत में लॉन्च हुई थी जिसने घर-घर में अपनी पहचान बनाई. जी हां, हम बात कर रहे हैं Hero Splendor की, उस वक्त ये Hero Honda Splendor के नाम से जानी जाती थी जो आज भी भारतके सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है, अब इसे इलेक्ट्रिक अवतार में पेश करने की तैयारी जोरों से चल रही है.

Hero Splendor Electric: रेंज

Splendor Electric में 3000W मोटर और 4.0 kWh लिथियम-आयन बैटरी होगी जो सिंगल चार्ज में 250 किलोमीटर तक की रेंज कवर करने में सक्षम होगी. Splendor Electric शहरी आवागमन के लिए एक परफेक्ट बाइक होगी.

Yakuza Karishma EV: छोटे परिवार की बड़ी आशा, बाइक से भी कम कीमत पर ले आयें घर

Hero Splendor Electric: टॉप स्पीड

बात अगर Splendor Electric की टॉप स्पीड की की जाए तो ये इलेक्ट्रिक बाइक 100 किलोमीटर की टॉप स्पीड प्रदान करेगी, जिसमें एक TFT डिस्प्ले भी होगा जो सभी जानकारियां एक जगह पर डिस्प्ले करेगी. हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक आधुनिक ग्रीन तकनीक के साथ भरोसेमंद विश्वसनीयता को जोड़ती है.

Ratan Tata के सपनों की कार Curvv EV लॉन्च, 15 मिनट में चार्ज होकर चलेगी 150km

Hero Splendor Electric: प्राइस

Splendor Electric की कीमत 1.30 लाख से 1.50 लाख (एक्स-शोरूम) के बीच होने की उम्मीद है. एक किफायती विकल्प के रूप में पेश की गई यह बाइक सुनिश्चित करती है कि उच्च गुणवत्ता वाली इलेक्ट्रिक मोबिलिटी बिना अधिक कीमत के सुलभ हो.

Hero Splendor Electric: लॉन्च डेट

रो मोटोकॉर्प 2023 से इस परियोजना पर काम कर रहा है, जिसका लक्ष्य स्प्लेंडर ब्रांड की विश्वसनीय विश्वसनीयता को आधुनिक इलेक्ट्रिक तकनीक के साथ जोड़ना है. उम्मीद है कि Hero Splendor Electric, दिसंबर 2024 में भारतीय ऑटो बाजार में एंट्री मारे.

BMW M 1000 RR भारत की सबसे महंगी बाइक, कीमत 55 लाख!

Hero Splendor Electric की कीमत क्या होगी?

Splendor Electric की कीमत 1.30 लाख से 1.50 लाख (एक्स-शोरूम) के बीच होने की उम्मीद है. एक किफायती विकल्प के रूप में पेश की गई यह बाइक सुनिश्चित करती है कि उच्च गुणवत्ता वाली इलेक्ट्रिक मोबिलिटी बिना अधिक कीमत के सुलभ हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें