25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: कोर्ट मैरिज करने के चक्कर में फंसे सवी-रजत, आपस में भिड़े दोनों के परिवार

गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि रजत और सवी मैरिज रजिस्ट्रार के ऑफिस पहुंचते है. दोनों ऑफिसर से तुरंत उनकी शादी करवाने के लिए कहते हैं.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम है किसी के प्यार में एक बार फिर से अपने ट्रैक को लेकर चर्चा में है. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि रजत और सवी के परिवार वाले चाहते हैं कि दोनों की शादी हो जाए. सवी सोच में है कि वो रजत से शादी करें या ना करें. हालांकि सबके समझाने के बाद सवी शादी के लिए मान जाती है. सवी शादी के लिए शर्त रखती है कि अमन को खुद को पुलिस के हवाले करना होगा. पहले तो रजत मना कर देता है, लेकिन अमन उसे समझाता है.

सवी को रजत ने दी ये सलाह

गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि ठक्कर परिवार शादी की बातचीत के लिए भोसले परिवार के घर जाने से मना कर देते हैं. दूसरी तरफ भोसले परिवार भी ठक्कर परिवार के घर जाने से मना कर देता है. रजत सोचता है कि वो सई की खातिर शादी के लिए मान गया, लेकिन उनका परिवार फालतू के बहस कर रहा है. रजत, सवी को पार्किंग में मिलने के लिए मैसेज भेजता है. रजत उसे कहता है कि उन दोनों की फऐमिली फालूत के बहस कर रही है. इसलिए उन्हें कोर्ट मैरिज कर लेना चाहिए.

Also Read- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्टोररूम में भाग्यश्री को बंद कर देगी ईशा, रजत की मां को बचाने के लिए सवी लगा देगी अपनी जान

Also Read-Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: इस शख्स की वजह से पति-पत्नी बनेंगे सवी-रजत, भगवान से मांगेंगे माफी

Also Read- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: किस्मत का कैसा खेल, बिना शादी किए रजत की पत्नी बनेगी सवी, आशका को होगी जलन

सवी और रजत को साथ देख आशका को हुआ इस बात का शक

गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि रजत और सवी मैरिज रजिस्ट्रार के ऑफिस पहुंचते है. दोनों ऑफिसर से तुरंत उनकी शादी करवाने के लिए कहते हैं. अधिकारी मना कर देता है और उन्हें रजिस्ट्रार ऑफिस में शादी करवाने की कंडीशन बताता है. दोनों वहां से जाने लगते है. वहीं, आशका, सवी और रजत को कोर्ट में देखती है. वो सवी को फोन करती है, ताकि वो जान पाए कि रजत और वो साथ में क्या कर रहे. रजत, सवी को उन दोनों की शादी के बारे में आशका को बताने के लिए नहीं कहता. सवी फोन उठाती है और कहती है वो बिजी है और फोन काट देती है. सवी और रजत की सगाई होती है.

Entertainment Trending Videos

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें