26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बगहा में पेड़ से लटका मिला महिला का शव, तीन माह की गर्भवती थी महिला, पुलिस मामले की जांच में जुटी…

Bihar Crime News: बगहा के नौरंगिया थाना क्षेत्र के केरइ गांव से सटे जंगल में एक पेड़ से लटकी महिला के शव को पुलिस द्वारा बरामद किया गया है. मृत महिला की पहचान नौरंगिया थाना क्षेत्र के केरइ गांव निवासी सुनील मुसहर की 30 वर्षीय पत्नी सविता देवी के रूप में की गई है .

Bihar Crime News: बगहा के नौरंगिया थाना क्षेत्र के केरइ गांव से सटे जंगल में एक पेड़ से लटकी महिला के शव को पुलिस द्वारा बरामद किया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडली अस्पताल भेजा गया है. पुलिस द्वारा महिला की पहचान कर ली गई है.

मृत महिला की पहचान नौरंगिया थाना क्षेत्र के केरइ गांव निवासी सुनील मुसहर की 30 वर्षीय पत्नी सविता देवी के रूप में की गई है . पुलिस महिला की मौत से जुड़ी विभिन्न पहलुओं पर गहन जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है .

महिला के पिता ने कहा- दहेज के लिए मारपीट करते थे ससुरालवाले

वही मृतका के पिता विजय मुसहर का कहना है कि ससुराल वालों द्वारा मेरी पुत्री की हत्या कर साक्ष्य छुपाने की नीयत से जंगल में पेड़ से लटका दिया गया था. उन्होंने कहा कि एक सप्ताह पहले मेरी पुत्री से फोन पर बात हुई थी तो उसने बताया कि मेरा पति दहेज को लेकर मेरे साथ बार-बार मारपीट कर रहा है .

हालांकि जब मेरे से बात हुई थी मैं मजदूरी के लिए बेंगलुरु गया था. मंगलवार को जैसे ही अपने घर पहुंचा तो उसके अगले दिन मेरी पुत्री की मौत की सूचना मिली. जब मैं अपनी बेटी के ससुराल पहुंचा तो देखा कि मेरी पुत्री को जंगल में पेड़ से लटके हुए शव को पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: बक्सर में बाइक सवार बदमाशों ने शख्स को गोली मारकर की हत्या, थाना से चंद कदम की दूरी पर घटना को दिया अंजाम…

जंगल में मजदूरों ने देखा पेड़ से लटका शव

वही मृतका के भैसुर राजेश मुसहर ने बताया कि बुधवार की दोपहर पशुओं का चारा लाने जंगल गई थी. वहां जंगल में गए लोगों द्वारा देखा गया कि एक महिला पेड़ से लटकी हुई है. जिसको देख मजदूरों ने गांव पहुंचकर सूचना दी, सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई. इसकी सूचना नौरंगिया थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते हीं पुलिस घटनास्थल पर पहुंच जांच में जुट गई.

नौरंगिया थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. आरोपी की पहचान होते हीं गिरफ्तारी कर ली जाएगी. अगर परिजनों की माने तो मृतका तीन माह की गर्भवती भी है.

दोनों देशों में किसके पास अधिक ताकत? कौन देश देगा किसका साथ?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें