24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

KBC 16: उत्तर प्रदेश के सुधीर कुमार ने मजाक उड़ाने वालों को दिया करारा जवाब, क्या दे पाएंगे 50 लाख के सवाल का जवाब

क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 के टीवी पर आने में कुछ दिन ही बच गए है. केबीसी का नया प्रोमो आ गया है और इसमें उत्तर प्रदेश के किसान सुधीर कुमार हॉटसीट पर दिख रहे हैं.

Kaun Banega Crorepati 16: अमिताभ बच्‍चन पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 को लेकर फिर से आ रहे हैं. केबीसी 16 का नया प्रोमो मेकर्स ने जारी किया है, जिसमें उत्तर प्रदेश के किसान सुधीर कुमार हॉटसीट पर नजर आ रहे हैं. सुधीर ने शो पर अपनी इमोशनल कहानी सुनाई, जिसे बिग बी ने बड़े ही ध्यान से सुना. बिग बी उनसे 50 लाख रुपये का सवाल पूछते हैं. क्या सुधीर 50 लाख रुपये के सवाल का जवाब दे पाते हैं या नहीं, ये तो एपिसोड टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा.

क्या कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 का नया प्रोमो आ गया?

जी हां. कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 का नया प्रोमो चैनल ने जारी कर दिया है. प्रोमो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, जिंदगी के एक नये सवाल का जवाब देने आये हैं सुधीर कुमार. क्या वो केबीसी के मंच पर रोशन कर पाएंगे अपना नाम?

केबीसी 16 के प्रोमो में क्या है?

केबीसी 16 के हॉटसीट पर सुधीर कुमार नजर आते हैं. प्रोमो में वो कहते हैं, मेरे पिता ने बी.ए. किया है और मुझे भी पढ़ाया है. मैं सफल नहीं हो सका, तो किसानी में अपने पिता की हेल्प करने लगा.

केबीसी 16 के हॉटसीट पर पहुंचे कंटेस्टेंट सुधीर क्यों हुए भावुक?

केबीसी 16 में कंटेस्टेंट सुधीर अपनी कहानी बताते हुए भावुक हो जाते हैं. सुधीर कहते हैं, लोगों ने मेरा बहुत मजाक उड़ाया, लेकिन मैंने किसी के तानों का जवाब नहीं दिया. मुझे अपनी शिक्षा पर भरोसा था कि मैं जिस मंच पर जा रहा हूं, वो मंच ही सबका जवाब देगा.

केबीसी 16 में क्या सुधीर 50 लाख रुपये जीत पाएंगे?

उत्तर प्रदेश के सुधीर कुमार केबीसी 16 में 50 लाख रुपये जीत पाएंगे या नहीं, इसका पता एपिसोड आने के बाद ही पता चलेगा.

कब से टीवी पर आएगा कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16?

12 अगस्त से कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16, सोमवार से शुक्रवार को रात 9 बजे टीवी पर आएगा. इसे आप घर पर बैठकर देख सकते हैं.

Also Read- KBC 16: हॉटसीट पर पहुंची दिपाली ने अमिताभ बच्चन को किया परेशान, बिग बी बोले- आपने कुछ…

Also Read- अमिताभ बच्चन ने लेटेस्ट व्लॉग में शेयर की अपने दिल की बात, जानें ऐसा क्यों लिखा- ‘बहुत हेल्पलेस महसूस कर रहा हूं…’

Also Read- Anant-Radhika Aashirwad Ceremony: एमएस धोनी को तसवीर खिंचवाते देख अमिताभ बच्चन ने किया ये काम, फैंस बोले- बिग बी सोच रहे होंगे…

Entertainment Trending Videos

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें