24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Sourav Ganguly : सौरभ गांगुली ने कहा,खेल को लेकर काफी दीवानगी थी पूर्व सीएम में

Sourav Ganguly : सौरभ गांगुली ने कहा कि कई बार उनसे बात हुई, लेकिन राजनीति को लेकर वह कोई बात नहीं करते थे. यही उनकी उदारता थी. फिल्म को लेकर भी उनमें एक अलग नशा था.

Sourav Ganguly : पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य के निधन पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने शोक प्रकट किया. उन्होंने कहा कि उनके साथ मेरा संबंध काफी मधुर था. खेल को लेकर उनमें काफी दीवानगी थी. जब वह भारतीय टीम के कप्तान थे, उस समय क्रिकेट को लेकर भट्टाचार्य काफी चर्चा करते थे. पंकज राय की बैटिंग पर भी बात करते.

राजनीति को लेकर वह कोई बात नहीं करते थे : सौरभ गांगुली

गांगुली ने कहा कि कई बार उनसे बात हुई, लेकिन राजनीति को लेकर वह कोई बात नहीं करते थे. यही उनकी उदारता थी. फिल्म को लेकर भी उनमें एक अलग नशा था. गांगुली ने कहा कि वर्ष 2008 या 2009 में उनके साथ अंतिम मुलाकात व बात हुई थी. इसके बाद उनसे मिलने का अवसर नहीं मिला. चुनाव में हार के बाद उन्होंने खुद को समेट लिया था. सौरभ गांगुली ने दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री के परिवार के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की. पश्चिम बंगाल में लेफ्ट शासन खत्म होने के बाद सौरभ गांगुली को लेकर राजनीतिक अटकलें काफी तेज हुई थी कि वह तृणमूल में शामिल होंगे,हालांकि ऐसा नहीं हुआ.

Buddhadeb Bhattacharjee : पीएम मोदी से लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तक ने बुद्धदेव भट्टाचार्य को लेकर कहा..

योगी आदित्यनाथ ने बुद्धदेव के निधन पर जताया शोक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य के निधन पर शोक व्यक्त किया. आदित्यनाथ ने ”एक्स” पर लिखा : पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य के निधन पर दुख हुआ. मैं उनके परिवार और समर्थकों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं और प्रभु श्री राम से दिवंगत आत्मा को शांति व उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं. ओम शांति.

Bengal Cabinet : ममता बनर्जी मंत्रिमंडल में फेरबदल, कई मंत्रियों की बढ़ी जिम्मेदारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें