24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुजफ्फरपुर: यूट्यूब पर वीडियो देखकर बम बनाने लगे बच्चे, विस्फोट में पांच जख्मी…

मुजफ्फरपुर बच्चों के अभिभावक रंजीत यादव का कहना है कि बच्चे स्कूल से आने के बाद खेलने गये थे़ इसी दौरान झाड़ी के पास बम ब्लास्ट होने के बाद बच्चे झुलस गये.

मुजफ्फरपुर के गायघाट थाना क्षेत्र की बोआरीडीह पंचायत के मुन्नी कल्याणा गांव में टॉर्च में बारूद भरकर बम बनाने के दौरान फटने से पांच बच्चे घायल हो गये. घटना के बाद बच्चों को आनन-फानन में भर्ती कराया गया, जहां इलाज चल रहा है़ पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है़.

जानकारी के अनुसार, मंगलवार की शाम कुछ बच्चों ने जले हुए पटाखा के बारूद को इकठ्ठा कर एक टॉर्च में भरकर आग लगा दी, जिससे वह बम की तरह फट गया़ इस घटना में आसपास खड़े बच्चों का चेहरा बारूद के छींटे से झुलस गया़ इसके बाद मंगलवार की रात बच्चों को घर पर ही रखा गया. जब चेहरा पर जलन ज्यादा होने लगा तो बच्चों को पीएचसी में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें… दिवाली और छठ को लेकर ट्रेनों में नो मोर बुकिंग, अब स्पेशल गाड़ियों के नोटिफिकेशन का इंतजार

बच्चों के अभिभावक रंजीत यादव का कहना है कि बच्चे स्कूल से आने के बाद खेलने गये थे़ इसी दौरान झाड़ी के पास बम ब्लास्ट होने के बाद बच्चे झुलस गये. वहीं पीएचसी में इलाज करा रहे बच्चे लव कुमार, ओमप्रकाश यादव, जयदीप यादव, प्रियांशु कुमार व दिव्यांशु कुमार ने बताया कि वे लोग जले हुए पटाखे का बचा हुआ बारूद इकट्ठा कर टॉर्च में भरकर जला रहे थे़

इसी दौरान घटना घटी. जब जलन ज्यादा तेज हो गया तो बुधवार को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया. थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी पूजा कुमारी ने कहा कि बच्चों के बयान व परिजन के बयान के आधार पर जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें